#क्राइम न्यूज़

बैग में डाले 50 लाख रुपये, युवक ने पकड़ा ऑटो, फिर हो गया कांड, अब दिल्ली पुलिस के खुलासे से हर कोई रह गया सन्न

Spread the love

नई दिल्ली. दिल्ली के पॉश इलाकों में से एक पश्चिम विहार में पिछले दिनों ऑटो में बेटे युवक की आंख में मिर्ची स्प्रे डालकर 50 लाख रुपया लूट लिया गया था. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने इस लूट की गुत्थी को शुक्रवार को सुलझा दिया है. क्राइम ब्रांच की एनआर 2 की टीम ने इस गैंग का भंडाफोड़ करते हुए सभी 6 आरोपियों को दिल्ली और राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूटे गए 20 लाख रुपये और तकरीबन 7 लाख के आभूषण और वारदात में शामिल ऑटो को भी बरामद कर लिया है.

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के मुताबिक आरोपियों की पहचान मिथुन सैनी , सोनू, अनिल, रानू प्रकाश, गजानंद और समय सिंह के रूप में हुई है. क्राइम ब्रांच के डीसीपी के मुताबिक आरोपियों ने पश्चिम विहार इलाके में ऑटो में बैठे पीड़ित की आंखों में मिर्ची स्प्रे झोंककर उससे 50 लाख रुपये लूट लिए थे.

CCTV Surveillance , delhi police news , delhi police Crime Branch news , crime branch solved big loot case in delhi , DELHI Paschim Vihar NEWS , 50 lakh loot CASE solved by delhi police , pepper spray in the eyes , auto driver , Delhi Police Crime Branch , 16 january robbery case solved , 6 accused arrest from Delhi and Rajasthan , Delhi Police recovered Rs 20 lakh , and jewelery worth about Rs 7 lakh ,

सीसीटीवी कैमरे से नजर रखने का लगा था आरोप. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

50 लाख लूट कांड को हो गया भंडाफोड़
दिल्ली पुलिस ने मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर संदीप तुषीर और इंस्पेक्टर नीरज शर्मा के अधीन एसआई योगेश दहिया, एएसआई परवीन, एएसआई प्रदीप गोदारा, सुनीता राणा आदि पुलिसकर्मियों की टीम ने 400 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद आरोपी ऑटो चालक मिथुन सैनी और सोनू नाम के आरोपियों को आजाद पुर इलाके से गिरफ्तार कर लिया. टीम ने आरोपियों के कब्जे से 20 लाख रुपए भी बरामद कर लिए हैं.

दिल्ली पुलिस ऐसे पहुंची आरोपी तक
दिल्ली पुलिस के एडिशनल पुलिस कमिश्नर संजय भाटिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बदमाशों की पहचान मिथुन सैनी, सोनू, अनिल, राहुल प्रकाश, गजानंद और समय सिंह के रूप में हुई है. यह सभी दिल्ली के आजादपुर और राजस्थान के बीकानेर, करौली के रहने वाले हैं. पहले भी विभिन्न मामलों में इनकी संलिप्ता पाई गई है. पूछताछ में आरोपियों ने अपने पूरे प्लान और वारदात में शामिल आरोपियों का खुलासा कर दिया, जिसके बाद राजस्थान से भी आरोपियों को पकड़ कर उनके कब्जे से ज्वैलरी बरामद की गई.’

ये भी पढ़ें: मोदी सरकार देने जा रही है 1 लाख 70 हजार नई नौकरियां… 75,000 लोगों को मिलेगा रोजगार.. आप भी उठाएं इसका लाभ

गौरतलब है कि यह है पूरा मामला पिछले महीने के 17 जनवरी की है. दिल्ली के पश्चिम विहार में सरेआम डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया था. इस वारदात में बदमाशों ने पीड़ित शख्स की जमकर पिटाई की थी और आंखों में मिर्च पाउडर डालकर 50 लाख रुपए लूट लिए थे. इस मामले में 400 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद वारदात वाली जगह से लेकर उस रूट के आने और जाने वाले रास्ते पर लगे हुए सभी सीसीटीवी खंगालने का बाद यह मामला सुलझा.

Tags: Crime Branch, Delhi police, Delhi-NCR News, Loot

बैग में डाले 50 लाख रुपये, युवक ने पकड़ा ऑटो, फिर हो गया कांड, अब दिल्ली पुलिस के खुलासे से हर कोई रह गया सन्न

News 18 Super Exclusive Feed – Harda

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!