#देश-दुनिया #पॉलिटिक्स #राजस्थान #राज्य

Alwar:लोकसभा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव मिले मेवात के मतदाताओं से…

Spread the love

अलवर

केंद्रीय मंत्री व लोकसभा चुनांव के भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव ने शनिवार को किशनगढ़बास के करीब एक दर्जन से ज्यादा गांवों में जनसंपर्क किया इस दौरान उनका गर्म जोशी से स्वागत हुआ , यादव को मेव समाज ने भी समर्थन देने का वादा किया ।

भूपेंद्र यादव शनिवार को अपने जनसम्पर्क में तहनोली ,इस्माईलपुर, जैलोता ,श्यामका ,राता खुर्द ,जगता बसई,सिवाणा,पाटन मेवान , बल्लभग्राम सहित आसपास के गांवों में जनसंपर्क किया , केंद्रीय मंत्री का जगह जगह भव्य स्वागत किया गया इस दौरान केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव का कई गॉव कस्बों में चांदी का मुकुट पहनाकर भी स्वागत किया गया ।

केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने इन जनसंपर्क यात्रा के दौरान हर वर्ग के लोगो और पार्टी कार्यकर्ताओ से भी बातचीत की ।जनसंपर्क के दौरान कई जगह महिलाओ द्वारा लोक संगीत गाकर स्वागत व सम्मान किया गया । केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने जनसंपर्क के दौरान कहां की आप लोगों के बीच आकर आप लोगो मे मुझे अपना परिवार नजर आता है ।उन्होंने कहा की इस सम्मान ओर प्यार की वजह से मेरा अलवर से परिवार सा रिश्ता है । उन्होंने कहा की राजस्थान वासियों को डबल इंजन की सरकार के जरूरत है डबल इंजन की सरकार से ही राजस्थान का सम्पूर्ण विकास संभव है ।उन्होंने कहा की मोदी लहर देखकर विपक्ष अपनी हार मान चुका है ।उन्होंने विपक्षी गठबंधन पर कहा की इनका ने तो कोई नेता है ओर ना ही कोई एजेंडा पहले की सरकारें छोटी सी कोई योजना बनाकर, छोटा सा कार्यक्रम करके उसकी डुगडुगी पांच साल तक पीटते रहते थे। वहीं भाजपा सरकार जिस रफ्तार से काम कर रही है, उसमें शिलान्यास-लोकार्पण के लिए समय कम पड़ रहा है ,

उन्होंने कहा 2024 का तीन महीना भी पूरा नहीं हुआ है। इतने कम समय में अब तक 10 लाख करोड़ रुपए की परियोजनाओं का या तो शिलान्यास किया है, तो कही लोकार्पण हो चुका है। बीते 10 वर्षों में 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर आ सके हैं। और लोगों की इसी प्रगति की शक्ति से हम 11वीं बड़ी अर्थव्यवस्था से पांचवी सबसे बड़ी इकोनॉमी बन गए हैं । उन्होंने सभी से अपील करते हुए कहा की 19 अप्रैल को कमल के फूल पर वोट देकर प्रधानमंत्री के अबकी बार 400 पार के संकल्प को पूरा करने में सहयोग दे ।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!