Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राज्य

युट्यूबर बॉबी कटारिया मानव तस्करी में हुआ गिरफ्तार…

फेमस युट्यूबर बॉबी कटारिया को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उस पर देश के युवाओं को नौकरी के नाम पर दूसरे देश भेजकर उनसे धोखाधड़ी करने और मानव तस्करी के आरोप लगा है , क्राइम ब्रांच सेक्टर 10 ने यूट्यूबर बॉबी कटारिया को सोमवार शाम गिरफ्तार किया है।सोमवार सुबह ही उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के गोपालगंज निवासी अरुण कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया गया था।

मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में फतेहपुर निवासी अरुण कुमार द्वारा बजघेड़ा थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया उनका दोस्त हापुड़ के धौलाना निवासी मनीष तोमर बेरोजगार थे। दोनों ने इंस्टाग्राम पर बॉबी कटारिया को देखा था। उसके यूट्यूब चैनल पर दूसरे देश में नौकरी लगवाने की बात पता चली। मोबाइल नंबर पर संपर्क किया तो बॉबी ने दोनों को सेक्टर 109 कान्सेंट वन मॉल स्थित कार्यालय में बुलाया।
अरुण को दुबई में नौकरी लगवाने की बात कह पहले दो हजार रुपये रजिस्ट्रेशन के नाम पर लिए। इसके बाद बॉबी के कहने पर एक लाख रुपये उसके खाते में तो एक लाख रुपये अंकित शौकीन नाम के व्यक्ति के खाते में ट्रांसफर किए। बॉबी ने एजेंट शौकीन के वॉट्सऐप से लाओस की टिकट भिजवाई। 28 मार्च को बॉबी के कहे अनुसार अरुण एयरपोर्ट पर 50 हजार रुपये डालर में ट्रांसफर कराकर लाओस की फ्लाइट में बैठ गए।

आरोप लगाया गया है कि बॉबी ने मनीष से भी करीब ढाई लाख रुपये लिए। अरुण और मनीष दोनों एक साथ लाओस गए। लाओस के एयरपोर्ट पर उन्हें अभी नाम का व्यक्ति मिला। उसने अपने आप को बॉबी का दोस्त और पाकिस्तानी एजेंट बताया। अगले दिन अभी उन्हें ट्रेन से नावतुई ले गया जहा दोनों को एक बेनामी चीनी कंपनी में ले गए। कंपनी के अंदर दोनों से मारपीट कर पासपोर्ट छीन लिए गए।

अरुण व मनीष ने दो दिन तक वहां काम किया। इसके बाद दोनों भागकर भारतीय दूतावास पहुंचे। यहां मदद लेकर दोनों भारत वापस आ गए। शिकायत के बाद सेक्टर 10 क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए बॉबी कटारिया को शाम को उसके कार्यालय से गिरफ्तार कर लिया।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!