Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राज्य

सीसीटीवी कैमरे हटाकर ईवीएम बदलने की कोशिश..?

पश्चिमी बंगाल में ममता बनर्जी सरकार है लोकसभा चुनावों में ईवीएम को सुरक्षित स्थानों पर रखा गया है लेकिन आरोप लग रहे है की पश्चिमी बंगाल के विष्णु नगर में रखी ईवीएम मशीनों को अधिकारियों द्वारा बदलने का प्रयास किया जा रहा है इस मामले में भाजपा नेता अमित मालवीय ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल के बिष्णुपुर में लोकसभा चुनाव के छठे चरण में 25 मई शनिवार को मतदान समाप्त होने के बाद एक स्ट्रॉन्ग रूम में एडिशनल एसपी सीसीटीवी कैमरे हटाने और ईवीएम बदलने की कोशिश करते पाए गए।इसका उन्होंने अपने ट्विटर पर वीडियो भी शेयर किया है ।

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर घटना के वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है, ”चौंकाने वाली घटना में बिष्णुपुर (37 पीसी) के एडिशनल एसपी (नाम औपचारिक शिकायत में भेजा गया है) आईसी के साथ सीसीटीवी कैमरे हटाने और ईवीएम बदलने की कोशिश करते पाए गए, तभी हमारे उम्मीदवार सौमित्र खान पहुंचे और उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया। ममता बनर्जी चुनाव हार रही हैं और इसलिए अनैतिक तरीकों का सहारा ले रही हैं।”

बिष्णुपुर लोकसभा सीट भाजपा के प्रत्याशी सौमित्र खान है तो वही तलाकशुदा पत्नी तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर हैं। दोनों उम्मीदवार यहां की पेयजल समस्या और खस्ताहाल सड़कों की समस्या दूर करने के वादे कर रहे हैं।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!