Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राज्य

शॉर्ट्स में बंदूक लेकर आया डीजे को मारी गोली..CCTV

रांची में गोली मारकर हत्या का लाइव सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। हैरान कर देने वाले इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स जो बार मे डीजे ऑपरेटर है उसे बिल्कुल पास से गोली मार देता है। शॉर्ट्स पहने और मुंह पर रुमाल बांधे युवक आराम से गोली मारकर सीढ़ियों से उतर कर चला जाता है , और जिसे गोली लगी वह वही लुढ़क जाता है । बताया जा रहा है कि इस शख्स ने काफी देर तक बार के बाहर जाकर भी गोलीबारी की थी। इस गोलीबारी से लोग सहम उठे थे।

यह घटना चुटिया थाना इलाके में स्थित एक्सट्रीम बार में हुई ,जहा इस वारदात को अंजाम दिया गया है , घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और तहकीकात की , मृतक की पहचान संदीप प्रमाणिक उर्फ सैंडी डीजे के तौर पर हुई है। रात करीब 1 बजे के आसपास की यह घटना बताई जा रही है , बताया जा रहा है कि गोली लगने से घायल युवक को रिम्स ले जाया गया था। यहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार देर रात करीब 12 बजे चार पांच लोग बार मे पहुंचे थे लेकिन वहां डीजे के साथ किसी बात पर कहा सुनी हो गयी जिसके बाद एक युवक ने बंदूक से फायर कर डीजे ऑपरेटर की हत्या कर दी , यह घटना वहां लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गयी ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!