Loading...

Stvnews Online

#देश-दुनिया #मनोरंजन / लाइफस्टाइल #राजस्थान #राज्य

T20 वर्ल्डकप में रिंकू को क्यों बाहर रखा गया , हो रही है आलोचना…

भारत में क्रिकेट फैंस टी20 विश्वकप 2024 का बेसब्री से इंतजार बना हुआ है , उनका यह इंतजार बहुत जल्द खत्म हो ने जा रहा है। 2 जून से विश्वकप में मैचों की शुरुआत हो जाएगी।भारत का पहला मैच 5 जून को होगा , भारत की टीम अमेरिका पहुंच चुकी है , लेकिन इस टीम में रिंकू का नाम नही होने से उनके प्रशंसकों में निराशा है जो चयन बोर्ड की आलोचना भी कर रहे है ।

दरअसल बीसीसीआई ने ऑलराउंडर विकल्प के रूप में शिवम दुबे और अक्षर पटेल के साथ जाने का फैसला किया, जिसके कारण रिंकू को रिजर्व में ही जगह मिल सकी।

भारतीय टीम पहुंची न्यूयार्क ,तैयारियो में जुटी

भारतीय टीम अमेरिका के न्यूयार्क शहर पहुंच चुकी है और टीम ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इस बार वर्ल्डकप भारत में लाना चाहेगी। आईपीएल में खेलने वाले सभी खिलाड़ी इस इंडियन टीम में शामिल हैं। इससे उनकी तैयारियां पुख्ता हो गई है। सभी खिलाड़ियों ने अच्छा परफॉर्म किया है। वहीं, टीम के स्टार प्लेयर विराट कोहली इस टूर्नामेंट में कमाल का प्रदर्शन कर सकते हैं। उनसे फैंस को सबसे उम्मीदें है।

रिंकू सिंह (Rinku Singh) के बारे में कहा जा रहा है कि, आईपीएल के पहले इनके नाम के ऊपर चर्चा की जा रही थी कि, ये वर्ल्डकप में भारतीय टीम का हिस्सा होंगे। लेकिन KKR की मैनेजमेंट ने रिंकू सिंह (Rinku Singh) को लेकर कुछ खास प्लानिंग नहीं की है और इसी वजह से अब इनका पत्ता T20 World Cup की टीम से कट चुका है।

रिंकू सिंह को रिजर्व खिलाड़ियों में मिली जगह

भारतीय मैनेजमेंट ने रिंकू सिंह(Rinku singh) को रिजर्व खिलाड़ियों की सूची में रखा हुआ है। अगर 25 मई के पहले मुख्य टीम का कोई खिलाड़ी आउट ऑफ फॉर्म या चोटिल होता है तो उनके जगह पर इनको मौका दिया जा सकता है। इसके साथ ही आगामी मैचों में रिंकू को प्रदर्शन करने की भी जरूरत है।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!