Loading...

Stvnews Online

#देश-दुनिया #मनोरंजन / लाइफस्टाइल #राज्य

बिगबॉस फेम मुन्नवर की शादी क्यों है चर्चाओ में…

बिग बॉस 17 के फेम मुनव्वर फारुकी इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में है , महजबीन कोटवाला से गुपचुप दूसरी शादी को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है मुन्नवर, कथित तौर पर स्टैंड-अप कॉमेडियन ने 26 मई को दूसरी बार निकाह किया है , इस शादी में कुछ खास करीबी लोगों के शामिल होने की जानकारी मिली है । हालांकि, मुनव्वर ने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है.

बिग बॉस 17 विनर और स्टैंडप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर खूब चर्चाओं में हैं. उनके कुछ फैन्स ने उनकी शादी की खबरों को महजबीन कोटवाला के साथ केक काटते हुए तस्वीरों और वीडियोज को साझा कर पक्का कर दिया. इस तस्वीर में मुनव्वर व्हाइट शर्ट और ब्राउन पैंट पहने नजर रहे हैं. वहीं, महजबीन ने पर्पल कलर का सरारा सूट कैरी किया है. दोनों एक साथ बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों एक साथ केक भी कट करते दिख रहे हैं.

फैंस दावा कर रहे हैं कि मुनव्वर फारूकी की ये तस्वीर शादी के बाद की है. उन्होंने महजबीन कोटवाला के साथ निकाह किया है. इन फोटोज में स्टैंडअप कॉमेडिन वाइफ के साथ पोज देते तो केक काटते दिख रहे हैं. इन फोटोज को देखने के बाद कॉमेडियन की शादी की खबरों को कंफर्म माना जा रहा है.

बताया जा रहा है महजबीन कोटवाला की भी दूसरी शादी है. उनकी भी एक दस साल की बेटी है. वहीं मुनव्वर का भी ये दूसरा निकाह है. पहली शादी से उनका भी एक बेटा है. दोनों की मुलाकात प्रोफेशनल तरीके से हुई थी.

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!