Loading...

Stvnews Online

#Video #क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #पॉलिटिक्स #राज्य #वायरल विडियो

कंगना रनौत को एयरपोर्ट पर थप्पड़ किसने मारा…

हिमाचल की मंडी संसदीय सीट से जीतीं कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक सीआईएसएफ की एक महिला सुरक्षा कर्मी द्वारा थप्पड़ जड़ देने से हड़कंप मच गया , कंगना आज दिल्ली जा रही थीं….एयरपोर्ट पर कंगना पर हिंसा करने वाली महिला जवान का नाम कुलविंदर कौर है।

दरअसल कंगना रनौत ने किसान आंदोलन के दौरान कई बयान दिए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर किसान आंदोलनकारियों की तुलना खालिस्तानियों से भी की थी। उन्होंने लिखा था कि खालिस्तानी आतंकवादी आज सरकार पर दबाव बना रहे हैं, लेकिन हमें एक महिला को नहीं भूलना चाहिए (इंदिरा गांधी) जिसने इन्हें अपनी जूती के नीचे कुचल दिया था। इसके अलावा उनके द्वारा धरने पर बैठी महिलाओं पर भी टिप्पणी की थी , जिसमे कहा जा रहा है कंगना ने कहा था आंदोलन में महिलाएं सौ सौ रू लेकर धरने पर बैठी है , बस कंगना के इस बयान की वजह से आज कंगना रनौत के साथ एक महिला सुरक्षाकर्मी ने गुस्से में थप्पड़ जड़ दिया , महिला ने बताया उस आंदोलन में मेरी मां भी थी ….

हाल ही के लोकसभा चुनावों में हिमाचल प्रदेश की चार संसदीय सीटों पर भाजपा ने जीत हासिल की , प्रदेश में सबसे ज्यादा चर्चित सीट मंडी थी। क्योंकि यहां से कंगना रनौत चुनावी मैदान में थीं। उनका मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह के साथ था। जिसमे कंगना रनौत ने जीत हासिल की । जीत के बाद आज दिल्ली जाते समय चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर यह घटना हुई …

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!