Loading...

Stvnews Online

#Video #देश-दुनिया #पॉलिटिक्स #राजस्थान #राज्य #वायरल विडियो

भरतपुर: नवनिर्वाचित सांसद संजना जाटव का वीडियो हुआ वायरल..

लोकसभा चुनाव 2024 के परिणामों के बाद अब सोशल मीडिया पर नेताओ के अलग अलग वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसमें कहीं जीत की खुशी है तो कहीं हार का गम है। ऐसा ही एक वीडियो भरतपुर से हाल ही में बनी कांग्रेस सांसद संजना जाटव का एक डांस का वीडियो सामने आया है ..जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है ।

राजनीति में छोटी सी उम्र में 26 साल की संजना जाटव ने इतिहास रच दिया है। संजना जाटव भरतपुर लोकसभा के कठूमर तहसील के गांव समूंची की रहने वाली है। संजना जाटव का मायका भरतपुर जिले के भूसावर में हैं। उनके पति कप्तान सिंह राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल हैं। संजना अलवर जिला परिषद सदस्य भी रह चुकी है। उन्होंने 2018 के विधानसभा चुनाव में कठूमर विधानसभा से कोंग्रेस प्रत्याशी के तौर पर भी अपनी किस्मत को आजमाई थी लेकिन वह भाजपा के रमेश खींची से मात्र 409 वोटो से हार गई थी ।

शायद संजना की तकदीर में हार के बाद भी राजनीति में एक कदम और आगे बढ़ना लिखा था जिसके चलते कोंग्रेस ने भरतपुर से उन्हें प्रत्याशी बनाया और संजना ने भाजपा के प्रत्याशी राम स्वरूप को हराकर जीत हासिल की , संजना फिलहाल जिला पार्षद है उनके पति राजस्थान पुलिस में कॉन्स्टेबल है ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!