Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #पॉलिटिक्स #राज्य

मंत्री का महिला के सामने हस्तमैथून का वीडियो वायरल…

मर्यादा की सारी हदें पार करते हुए पंजाब के एक मंत्री का शर्मनाक वीडियो वायरल हुआ है यह जनाब आम आदमी पार्टी के मंत्री बताए जा रहे है , इस वायरल वीडियो की हम पुष्टि नही करते है लेकिन इतना तो तय है कि आम आदमी पार्टी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। अब पंजाब में आम आदमी पार्टी के मंत्री का एक अश्लील वीडियो सामने आया है। कथित तौर पर नौकरी मांगने वाली एक युवती से वीडियो कॉल पर कपड़े उतरवाकर हस्तमैथुन करता उनका वीडियो बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने शेयर किया है। बग्गा ने आम आदमी पार्टी से मंत्री बलकार सिंह को बिना देर किए सरकार से बर्खास्त करने की मांग की है।
बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने अपने एक्स यानी ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर भी किया है।

बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा ने आरोप लगाया है कि आरोपी पंजाब के मंत्री ने एक 21 साल की युवती को कथित तौर पर वीडियो कॉल पर कपड़े उतारने को कहा और हस्तमैथुन उसके सामने किया। बग्गा ने ट्वीट किया कि आम आदमी पार्टी के पंजाब के मंत्री बलकार सिंह के पास एक 21 साल की बहन आती है कहती है मुझे नौकरी की बहुत ज़रूरत हैं। बलकार उसे वीडियो काल करने को कहता हैं, उसे कपड़े उतारने को मजबूर करता है और हस्तमेथुन करता हैं। इस वीडियो में कथित तौर पर पंजाब सरकार के मंत्री बलकार सिंह अश्लील हरकतें करते दिख रहे हैं। वह वीडियो में हस्तमैथुन करते हुए भी दिख रहे हैं।

पंजाब में आम आदमी पार्टी लगातार किसी न किसी वजह से लगातार विवादों में बनी हुई है ऐसे में चल रहे लोकसभा चुनावों में भी आम आदमी पार्टी को बड़ा नुकसान हो सकता है , केजरीवाल और भगवंत मान को चाहिए ऐसे लोगो पर सख्त कार्यवाही करें ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!