Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #पॉलिटिक्स #राजस्थान #राज्य

मॉर्निंग वॉक पर गए पूर्व विधायक को ट्रक ने मारी टक्कर…

अलवर शहर के टेल्को चौराहे के पास शनिवार सुबह एक ट्रक ने मॉर्निंग वॉक के दौरान साइकलिंग कर रहे पूर्व किशनगढ़बास विधायक भाजपा नेता रामहेत यादव को टक्कर मार दी, जिससे उनका एक पैर फैक्चर हो गया. पूर्व विधायक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.जहा से उन्हें जयपुर रैफर किया गया । वही नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी , वन मंत्री संजय शर्मा सहीतकी भाजपा नेताओं ने रामहेत यादव के हाल जाने ।

पूर्व विधायक रामहेत यादव ने बताया कि वह सुबह 4:30 मॉर्निंग वॉक के लिए साइकिल पर निकले थे. इस दौरान टेल्को चौक के पास एक ट्रक ने टक्कर मार दी. रामहेत ने बताया जब ट्रक का टायर उनकी साइकिल के पिछले टायर पर चढ़ा तो साइकिल का टायर फट गया. तब ट्रक चालक ने आवाज सुनकर ट्रक को रोका.

ट्रक चालक मोबाइल देख रहा था , प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि ट्रक कहीं बाहर से आया था जिस वजह से चालक गूगल मैप के सहारे रास्ता देखता हुआ चल रहा था और इसी कारण यह दुर्घटना हुई.

घटना के बाद रामहेत यादव के साथ वॉक कर रहे लोगो ने तुरंत उन्हें पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी , मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक को हिरासत में लिया ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!