Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #पॉलिटिक्स #मनोरंजन / लाइफस्टाइल #राजस्थान #राज्य #वायरल विडियो

दिल्ली: युट्यूबर एल्विश ने ध्रुव राठी की तुलना जर्मन शेफर्ड से की..?

ध्रुव राठी आजकल सोशल मीडिया और एक जाना माना चेहरा है जो जर्मन से ही अपने सोशल मीडिया को हैंडल करता है कहा जाता है ध्रुव अधिकांश पोस्ट मोदी और भाजपा के खिलाफ बनाते है और उनके करोड़ो में फॉलोअर्स भी है लेकिन अब बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव ने शनिवार को जर्मनी में रहनेवाले ध्रुव राठी पर एक वीडियो बनाकर शेयर किया। जिसके बाद #ध्रुव राठी और #जर्मन शेपर्ड एक्स पर खुब ट्रेंड कर रहा है।

अपने 41 मिनट के नए वीडियो “ध्रुव राठी और उनके भारत विरोधी प्रचार को उजागर करना” में एल्विश ने कहा कि राठी खुद को किसी भी पार्टी से जुड़ा ना होने की बात करते है। हालांकि, वे 2014 में आप आईटी सेल के साथ काम कर रहे थे और उन्होंने 21 दिसंबर, 2014 को “5 साल केजरीवाल” नामक एक गाना बनाया और बाद में आप के फेसबुक पेज पर पार्टी के समर्थन में पोस्ट भी किया।

एल्विश ने आरोप लगाया कि राठी अपने वीडियो में क्रिप्टोकरेंसी घोटाला ऐप्स का प्रचार करता था और जब प्रवर्तन एजेंसियों द्वारा घोटाले का पर्दाफाश किया जाता था, तो वह किसी भी आरोप से बचने के लिए उतने हिस्से को ट्रिम करवा देता था। एल्विश ने ध्रुव पर लोगों को गुमराह करने का भी आरोप लगाया।

इससे पहले, एल्विश एल्विश ने इस वीडियो के कुछ टीज़र जारी किए थे, जिसमें उन्होंने ध्रुव राठी की तुलना ‘जर्मन शेफर्ड’ कुत्ते से की थी और उसे कंट्रोल में करने की कसम खाई थी। एल्विश ने एक टीज़र में यह भी दावा किया कि वह राठी की टीम के कुछ लोगों को जानता है, जिन्होंने उसकी निजी और पेशेवर ज़िंदगी के बारे में खुलासा किया है।

कुल मिलाकर दोनों ही सोशल मीडिया के किंग है लेकिन दोनों का विवाद लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है जिस पर दो लाख से ज्यादा तो कमेंट्स आ चुके है ।

1

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!