Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राज्य #हेल्थ एंड फिटनेस

जम्मू में आतंकी हमले में मारे गए चार लोगों के शव पहुंचने पर मचा कोहराम..परिजन उतरे सड़को पर..

9 जून को जम्मू के रियासी में एक बस पर हुए आतंकी हमले में जयपुर के चार लोगों की मौत हो गई थी , मंगलवार को चारो शव जयपुर लाया गया तो यहां माहौल गरमा गया. मृतकों के परिजन और स्थास्नीय लोगो ने प्रदर्शन करते हुए पीड़ित परिवार को आर्थिक मुआवजे के साथ सरकारी नॉकरी की मांग रखी ।
इस दौरान मौके पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद हैं. भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया है…

यह घटना 9 जून की है जब राजस्थान के जयपुर जिले के चौमू से 5 लोग माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए बस से गए थे. इनमें राजेंद्र प्रसाद सैनी , पत्नी ममता देवी, पवन कुमार सैनी और उनकी पत्नी पूजा सैनी एक बच्चा लिवांश साथ था जब वैष्णो देवी के दर्शन करके वापस आ रहे थे कि आंतकवादियों ने बस पर फायरिंग शुरू कर दी थी. फायरिंग में ड्राइवर को भी गोली लगी जिससे बस का संतुलन बिगड़ गया और बस खाई में जा गिरी , इस आतंकी हमले में 9 लोगो की मौत हो गयी और करीब 30 लोग घायल हो गए ।

मंगलवार को जयपुर के चौमू निवासी चारो मृतकों के शवों को चौमू पहुंचाया गया जहां परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था वही परिजनों और स्थानीय लोगो ने पीड़ित परिवार की से आर्थिक मदद व सरकारी नॉकरी के लिए प्रदर्शन किया ।

भाजपा नेता राजेन्द्र राठौड़ ने भी एक्स पर पीड़ित परिवार की मदद के लिए मुख्यमंत्री के नाम पोस्ट किया , वही भाजपा नेता राजेन्द्र गहलोत ने भी चार लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया वही मृतक दम्पति के बच्चे को गोद लेने की बात कही । फिलहाल पूरे क्षेत्र में गमगीन माहौल बना हुआ है ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!