Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राज्य

कॉलेज कैम्पस में हर्ष की पीट पीट कर हत्या का पूरा मामला…

बिहार की राजधानी पटना में लॉ के छात्र हर्ष राज की हत्या कॉलेज कैम्पस में लाठी डंडों से पीट पीट कर कर दी गयी , कॉलेज से निकलने के लिए हर्ष अपनी बाइक पर जब निकलने लगा तो 15 से 20 लोगो ने उस पर हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गयी , फिलहाल पुलिस ने हत्या के मुख्य साजिशकर्ता को गिरफ़्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान चंदन यादव के रूप में हुई है.

क्यो हुई यह घटना इस पर नजर डालते है और जानते है कोंन है हर्ष जिसकी हत्या हुई और चंदन की हर्ष के साथ क्या दुश्मनी थी जो इस अंजाम तक पहुंची ।

बिहार के वैशाली जिले के लालगंज के रहने वाला छात्र हर्ष राज 27 मई सोमवार को पटना के लॉ कॉलेज में परीक्षा देकर बाहर निकलने के बाद जैसे वह अपनी बाइक की ओर गया, वहां खड़े हत्यारों ने उसकी लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी. हर्ष के सिर एवं शरीर के अन्य हिस्सों पर कई वार किए गए, जिससे उसकी मौत हो गई. वहां खड़े लोगों ने उसे बचाने की कोशिश तक नहीं की.हालांकि उसके बाद आरोपियो की गिरफ्तारी को लेकर छात्रों ने आक्रोशित होकर प्रदर्शन किया जिसके बाद पुलिस को भी प्रदर्शनकारियों को खदेड़ने के लिए हल्का बल प्रयोग करना पड़ा था ,

मिली जानकारी के अनुसार, पिछले साल हर्ष राज ने पटना के मिलर हाई स्कूल में डांडिया नाइट का आयोजन कराया था. इसमें पटना यूनिवर्सिटी के कई छात्र और छात्रा शामिल हुए थे. इसी कार्यक्रम में पटेल और जैक्सन हॉस्टल के छात्रों का हर्ष राज के बाउंसर के साथ विवाद और मारपीट हो गई थी. इसमें एक छात्र का सिर भी फट गया था. आरोपी चंदन ने इसी रंजिश में हर्ष राज की हत्या की योजना बनाई थी ।

फिलहाल हर्ष राज की हत्या के आरोपी मुख्य सजिशकर्ता चंदन यादव को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है. जो पटना कॉलेज में बीए फाइनल ईयर का छात्र है. पुलिस ने इसे बिहटा से धर-दबोचा पुलिस अभी अन्य आरोपियो की तलाश में जुटी है ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!