Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राज्य

शादी से इनकार करने पर युवती को दिन दहाड़े तलवार से काट डाला…

यह घटना झकझोर देने वाली है जिसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है , वीडियो में दिखाई दे रहा है तीन युवतियां पैदल पैदल अपने ऑफिस की तरफ जा रही है तभी गुरुद्वारे के सामने अचानक हाथ मे तलवार लेकर आये युवक ने एक युवती पर तलवार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गयी , मिली जानकारी के अनुसार यह एक तरफा प्यार का मामला था , युवती से हमलावर शादी करना चाहता था लेकिन युवती ने मना कर दिया था ।

मोहाली में हुई यह घटना शहर के फेज-5 में स्थित गुरुद्वारा के सामने की है। उक्त युवती अपने 2 सहेलियों के साथ ड्यूटी करने दफ्तर जा रही थी, लेकिन रास्ते में ही उसकी हत्या कर दी गई। हत्यारा नकाब पहन कर आया था। हमलावर से बचने का युवती ने काफी प्रयास किया , भागने की कोशिश भी की लेकिन वह बच नही पाई ,गम्भीर घायल हालत में युवती को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उसकी मौत हो गई। इस हत्याकांड के बाद क्षेत्र में तनाव का माहौल है।

पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारा सुखचैन सिंह समराला का रहने वाला है। वो वहीं पर एक पेट्रोल पंप पर काम करता था। वहीं बलजिंदर कौर फतेहगढ़ साहिब के फतेहपुर जट्टां गाँव की रहने वाली है।

पंजाब पुलिस का कहना है कि दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते थे और किसी बात को लेकर उनमें बहस हुई थी। लेकिन, मृतका के परिवार का कहना है कि सुखचैन के बारे में बलजिंदर ने उन्हें कभी नहीं बताया था।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!