Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राजस्थान #राज्य

पेड़ से टकराई कार हुई चकनाचूर ,दो दोस्तों की मौत….

कोटपूतली बहरोड़ में नीमराणा के माजरी रोड पर रानी वाली ढाणी के पास एक भीषण सड़क हादसा सामने आया . माजरी रोड पर रानी वाली ढाणी के पास तेज रफ्तार कार अपना संतुलन खो बैठी और पहले पानी की टंकी से टकराई और बाद में एक पेड़ के बीच में फंस गई. हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई. इस हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई जबकि 4 घायल हो गए…मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगो ने घायलों को और मृतकों के शवों को अस्पताल भिजवाया ।

नीमराना पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल ब्रजेश शर्मा ने बताया कि नीमराना के एक कॉलेज के पढ़ने वाले कई छात्र गाड़ी में सवार होकर नीमराना जा रहे थे, लेकिन गाड़ी तेज स्पीड में होने के कारण चालक से अनियंत्रित होकर पहले पानी की टंकी से टकराई और बाद में दीवार और पेड़ के बीच अटक गई. इस हादसे में 5 छात्र गाड़ी में सवार थे. हादसे के बाद जोरदार धमाका हुआ जिससे लोगों की भीड़ जमा हो गई. साथ ही पुलिस को हादसे की सूचना दी गई. वहां मौजूद लोगों ने सभी घायलों को कार से बाहर निकाला और नीमराणा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक छात्र आदित्य की मौत हो गई, जबकि दो छात्रों दीपक और निखिल की हालत गंभीर है और उन्हें इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है, जिसमें निखिल की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि पुरुषोत्तम का इलाज सचखंड अस्पताल और आशीष का इलाज सतीश अस्पताल में चल रहा है…

हादसे के बाद छात्रों के परिजनों को भी सूचित किया गया उनके आने के बाद शवो का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए जाएंगे ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!