#Uncategorized

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya 1st Review: अल्टीमेट क्लाइमैक्स के साथ हार्ट ब्रेकिंग स्टोरी है शाहिद-कृति की फिल्म

Spread the love

नई दिल्ली. साल 2023 में ओटीटी पर दर्शकों को ‘फर्जी’ और ‘ब्लडी डैडी’ के साथ लुभाने के बाद, बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर ने करीब 2 साल के बाद अपनी नई फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के साथ सिनेमाघरों में वापसी कर ली है. जियो स्टूडियोज के साथ दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित, इस फिल्म में कृति सेनन के साथ वह लीड रोल में नजर आ रहे हैं. निर्देशक अमित जोशी और आराधना साह ने पहली बार इस स्टार जोड़ी के साथ काम किया है.

टीजर से लेकर ट्रेलर तक और फिर पोस्टर से लेकर गाने तक फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के हर मोड पर बेहरतीन ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलने वाले हैं. आप भी फिल्म देखने का प्लान कर रहे हैं, तो शाहिद कपूर और कृति सेनन की इस फिल्म का रिव्यू पर नजर डाल लीजिए…

फिल्म के ट्रेलर से टाइटल ट्रेक तक को मिले अच्छे रिस्पॉस के साथ ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने आज ( 9 फरवरी) सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. वेलेंटाइन डे वीक में रिलीज हुई इस मोस्ट अवेटेड साइंस फिक्शन रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. फिल्म का कहानी काफी हटकर है, जिसके मेकर्स ने खास अंदाज में पर्दे पर पेश किया है. शाहिद कपूर और कृति सेनन के साथ फिल्म में दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया ने भी दिल जीत लिया है.

ये एक ऐसे लड़के की कहानी है, जिसको एक ऐसी लड़की से प्यार हो जाता है, जो एक रोबोट है. दिल जुड़ने से टूटने तक की कहानी. कभी चेहरे पर मुस्कान लाती है, तो कभी आंखों में आंसू. फिल्म की कहानी क्लाइमैक्स तक आपको सीट पर बैठने के लिए मजबूर करने वाली है. इम्पॉसिबल लव स्टोरी में शाहिद कपूर ने साइंटिस्ट का रोल प्ले किया है. वहीं, कृति रोबोट बनी हैं. ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ दिल के दर्द को बहुत अच्छी तरह से व्यक्त करती है और ये कहानी हमें ये सोचने पर मजबूर करती है कि इंसानों और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) के बीच भावनात्मक सीमाओं को बनाए रखना कितना महत्वपूर्ण है.

फिल्म के एडवांस बुकिंग को देखें, तो अंदाजा लगाया जा रहा है कि ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ऊंची उड़ान भरने के लिए तैयार है. फिल्म की पहले दिन के लिए अच्छी खासी एडवासं बुकिंग हुई है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक पूरे भारत में पहले दिन फिल्म के लिए 96, 571 टिकटों की प्री सेल हुए हैं, जिससे फिल्म ने रिलीज से पहले ही 2.11 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

डिटेल्ड रेटिंग

कहानी :
स्क्रिनप्ल :
डायरेक्शन :
संगीत :

Tags: Dharmendra, Dimple kapadia, Kriti Sanon, Shahid kapoor

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya 1st Review: अल्टीमेट क्लाइमैक्स के साथ हार्ट ब्रेकिंग स्टोरी है शाहिद-कृति की फिल्म

News 18 Super Exclusive Feed – Harda

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!