Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राजस्थान #राज्य

सब इंस्पेक्टर भर्ती पेपर लीक में एसओजी ने प्रशिक्षु उप निरीक्षक प्रभा हिरासत में…

उप निरीक्षक (एसआई) पेपर लीक मामले में चालान पेश करने के बाद एसओजी अब सरगना सहित अन्य फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है।
इसी कड़ी में एसओजी लगातार एक के बाद एक कई गिरफ्तारियां कर चुकी है अब उप निरीक्षक भर्ती परीक्षा में पेपर लीक मामले में एसओजी को एक और सफलता मिली है। एसओजी ने शनिवार को जोधपुर से प्रशिक्षु उप निरीक्षक को पकड़ा है । आरपीटीसी जोधपुर में प्रशिक्षण ले रही आरएसी की प्लाटून कमांडर प्रभा विश्नोई अब एसओजी की पकड़ में है। जोधपुर निवासी प्रभा विश्नोई को पूछताछ के लिए जयपुर में एसओजी मुख्यालय ले जाया गया है।

पेपर लीक मामले में मिली जानकारी के अनुसार पूनिया कॉलोनी चूरू निवासी यूनिक उर्फ पंकज भांभू पुत्र जगदीश जाट ने हसनपुरा की रवीन्द्र बाल भारती स्कूल से एसआई भर्ती का पेपर चुराया था। इसके लिए स्कूल के कर्मचारी राजेश को दस लाख रुपये दिए थे। पेपर चुराने के बाद गिरोह के साथी जगदीश विश्नोई को वाट्सऐप के माध्यम से पेपर भेजा। वहां से पेपर सॉल्व करने वाले हैंडर्स के पास पेपर पहुंचा।

गौरतलब है एसओजी ने वांटेड 12 आरोपितों पर इनाम घोषित किया था। इसमें सबसे अधिक पेपरलीक के सरगना यूनिक भाम्भू पर 1 लाख रुपये और ओमप्रकाश ढाका पर 75 हजार रुपये का इनाम रखा गया था। इनके अलावा छह आरोपितों पर 50-50 हजार रुपये तथा चार पर 25-25 हजार रुपये का इनाम रखा गया था।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!