Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राजस्थान #राज्य

साइबर ठगी पर बड़ी कार्यवाही के दौरान चार महिलओ सहीत छह गिरफ्तार…

अलवर जिले से लगते मेवात क्षेत्र में साइबर ठगों जाल फैला हुआ है , इसके खिलाफ पुलिस द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन एंटी वायरस के तहत दो गांवों में दबिश दी गयी। पुलिस की इस कार्यवाही में 6 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह कार्यवाही अलवर मालाखेड़ा व महाराष्ट्र पुलिस ने सयुंक्त रूप से की ,इसके साथ ही चार महिलाओ को भी गिरफ्तार किया गया है ।

एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि मालाखेड़ा क्षेत्र के टोडियार गांव में मालाखेड़ा थानाधिकारी हितेश शर्मा के नेतृत्व में महाराष्ट्र की मुंबई पुलिस व मालाखेड़ा पुलिस ने संयुक्त रूप से साइबर ठगों के ठिकानों पर दबिश दी। इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस टीम के साथ हाथापाई की। इस पर राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज कर 4 महिलाओं सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया।

पकड़े गए आरोपियो में आसुबी पत्नी इस्सी उर्फ ​​इसराइल, हुन्नी पत्नी असरुद्दीन उर्फ ​​आसू, इस्ताना पुत्री असरुद्दीन, खुर्शीदान पुत्री असरुद्दीन, दीनू खान व असरुद्दीन शामिल हैं। ये सभी आरोपी टोडियार गांव के रहने वाले हैं। मुंबई पुलिस साइबर ठगी के आरोपियों की तलाश में इस गांव में आई थी। इसमें मालाखेड़ा पुलिस ने सहयोग किया।

इसके अलावा जोधपुर पुलिस व लक्ष्मणगढ़ पुलिस ने बिचगांव में साइबर ठगी करने वालों के ठिकानों पर दबिश दी। इस दौरान बिचगांव निवासी सोनू उर्फ ​​लाला पुत्र उमराव मीना को पकड़ा गया। वह साइबर ठगी के मामले में जोधपुर पुलिस को वांछित था। इसलिए उसे जोधपुर पुलिस को सौंप दिया गया। बिचगांव में दबिश के दौरान लक्ष्मणगढ़ एसएचओ श्रीराम, पुलिस टीम के साथ सब इंस्पेक्टर बनवारी लाल व जोधपुर पुलिस के सब इंस्पेक्टर शैतान सिंह चौधरी व उनकी टीम मौजूद थी।

एसपी आनन्द शर्मा ने बताया ऑपरेशन एंटी वायरस अभियान लगातार जारी रहेगा किसी भी तरह के अपराध को रोकने के लिए पुलिस हमेशा ततपर है ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!