Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राज्य

सेवानिवृत्त आईएएस की पत्नी की घर मे हत्या…

लखनऊ में एक सनसनी वारदात सामने आई है यहां इंदिरा नगर सेक्टर 20 में सेवानिवृत्त आइएएस देवेंद्र दूबे की पत्नी मोहिनी की हत्या का मामला सामने आया है , हत्याकांड के राजफाश के लिए पुलिस ने आसपास लगे करीब 200 कैमरे खंगाले है , देवेंद्र के घर के पास लगे एक कैमरे में स्कूटी सवार बदमाश दिखे है , यही बदमाश देवेंद्र के घर से निकलते देखे गए । पुलिस की जांच में यह स्कूटी और भी कई स्थानों के सीसीटीवी में नजर आई है , पुलिस यह भी मानकर चल रही है कि इस हत्याकांड में किसी परिचित का हाथ है क्योंकि घर मे जिस प्रकार हत्या को अंजाम दिया गया वहां मृतका की तरफ से कोई प्रतिरोध नजर नही आया ।

पुलिस की तफ्तीश में पता चला कि करीब सवा सात बजे के आस पास इमरान दूध वाला आया। इमरान दूध देकर रोजाना की तरह चला गया था। बदमाश इसके बाद ही घर पर पहुंचे थे। घटना के बाद पुलिस ने इमरान को बुलाकर पूछताछ की। इमरान ने बताया कि वह जीने तक रोजाना जाता था। इसके बाद मोहिनी को दूध देता था।
और मोहिनी दूध लेकर चली जाती थी।
इसके अलावा देवेंद्र के घर काम करने वाली नौकरानी कई दिनों से छुट्टी पर है। ड्राइवर रवि तेलीबाग का रहने वाला है। उसका भाई अखिलेश भी देवेंद्र के घर पर ड्राइवर है। इसके अलावा एक माली है। पुलिस नौकरों से भी घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है।

देवेंद्र रोजाना सुबह गोल्फ खेलने जाते थे। तकरीबन सवा सात बजे दूधिया आता था और आठ बजे तक मेड आती थीं। बाकी के नौकर, माली व सफाईकर्मी दस बजे के बाद आते थे। तब तक देवेंद्र घर वापस पहुंच जाते थे। शनिवार को मेड छुट्टी पर थी। देवेंद्र जा चुके थे। दूधिया भी जा चुका था। मतलब बदमाशों को पता था कि नौकरानी छुट्टी पर है। ऐसे में 9:30 बजे बाद ही देवेंद्र आएंगे। इसलिए उन्होंने आराम से वारदात को अंजाम दिया। अभी तक कि जांच में पुलिस को अहम सुराग मिल चुके है उम्मीद है पुलिस जल्द ही आरोपियो को गिरफ्तार करेगी ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!