Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राज्य

घाट पर बने महिला चेंजिंग रूम में लगा था कैमरा , महंत के मोबाइल में मिली 200 क्लिप …

यह खबर महिलाओ को जागरूक करने के लिए है ,अगर आप किसी भी धार्मिक या मॉल में बने महिला चेंजिंग रूम में कपड़े बदल रही है तो सावधान हो जाये क्योंकि कही भी छुपा हुआ सीसीटीवी कैमरा लगा हो सकता है और जो आपकी नग्न तस्वीरे कैद कर सकता है हाल ही में एक और ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमे यूपी के मुरादनगर के गंगनहर में शनि मंदिर घाट पर बने महिला चेंजिंग रूम में सीसीटीवी लगाने की घटना सामने आई है। आरोप है कि यह सीसीटीवी मंदिर के महंत मुकेश ने लगाया था और इसकी लाइव फीड सीधे महंत मुकेश के फोन से कनेक्ट थी इस खबर के बाद हड़कंप मच गया है ।

मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद ही मुकेश फरार बताया जा रहा है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया है कि सीसीटीवी रिकॉर्डिग डिवाइस में 5 दिन की फीड मिली है जिसमें करीब 200 महिलाएं कपड़े बदलते रिकॉर्ड हुई हैं। यह घटना गुरुवार देर रात तब सामने आई जब एक 45 वर्षीय महिला ने संदिग्ध मुकेश गिरी के खिलाफ मुरादनगर पुलिस स्टेशन में पुलिस शिकायत दर्ज कराई। यह फीड सिर्फ पांच दिन की है पर यह खेल कब से चल रहा था यह पता लगाना अभी बाकी है पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है ।

एफआईआर में महिला ने आरोप लगाया है कि वह अपनी 14 साल बेटी के साथ 21 मई को दोपहर 3.30 बजे छोटा हरिद्वार घूमने आई थीं। वो नहा कर चेंजिंग रूम में चली गई। उनका आरोप है कि जब वह कपड़े बदल रही थीं तो उनकी नजर सीसीटीवी कैमरे पर पड़ी। कैमरे को चेजिंग रूम की ओर फोकस कर रखा था। इससे चेजिंग रूम की हर गतिविधि उसमें रिकॉर्ड हो रही थी। फिर उन्हें पता चला कि महंत मुकेश गिरि ने चेंजिंग रूम की ओर एक सीसीटीवी कैमरा लगाया है और वह वहां कपड़े बदल रही महिलाओं की लाइव फीड देखता है। उन्होंने कहा, जब मैंने संदिग्ध से पूछताछ की, तो वह बदत्तमीजी करने लगा और मुझे धमकी भी दी। बताया जा रहा है मुकेश के खिलाफ पहले भी मामले दर्ज है

अब पुलिस ने महिला की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम बना दी गयी है ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!