Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राज्य

पोर्श हिट एंड रन मामले में अब दादा भी गिरफ्तार.. ड्राइवर पर जबरन दबाव का आरोप…

महाराष्ट्र के पुणे में हुए पोर्शे हिट एंड रन केस में अब नया मोड़ आया है अब पुणे पुलिस ने नाबालिग आरोपी के दादा सुरेंद्र अग्रवाल को अब गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि ड्राइवर को धमकाने और घटना वाले दिन उसे घर में किडनैप करके रखने के मामले में गिरफ्तारी हुई है. दरअसल रहीसजादे के नाबालिग बेटे द्वारा शराब के नशे में तेज रफ्तार से गाड़ी दौड़ाते हुए दो इंजीनियर को कुचल दिया था , उसके बाद इस हादसे का जिम्मेदार ड्राइवर को बनाने का प्रयास किया गया लेकिन अब यह मामला खुलने के बाद आरोपी के दादा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है ।

दरअसल पुणे के कल्याणी नगर में रविवार सुबह करीब 3 बजे नाबालिग आरोपी ने अपनी तेज रफ्तार पोर्शे कार से एक बाइक को टक्कर मार दी थी, जिससे उस पर सवार एक युवक और युवती की मौके पर ही मौत हो गई थी. इस मामले में नाबालिग आरोपी को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने अगले ही दिन जमानत दे दी थी.हालांकि उसके बाद किशोर न्यायालय ने उसे बाल सुधार गृह भेज दिया वही पुलिस ने आरोपी के पिता को भी गिरफ्तार कर लिया था , इसके बाद आरोपी को बचाने के लिए यह पूरा मामला ड्राइवर पर डालने की कोशिश की गई जिसमें आरोपी के परिजनों सहित घटना के वक्त आरोपी और उसके दोस्तों ने भी बयान दिया कि गाड़ी ड्राइवर चला रहा था , इस मामले पर देशभर में नाराजगी के बाद पुलिस अब ताबड़तोड़ एक्शन कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, ड्राइवर ने आरोपी के दादा सुरेंद्र अग्रवाल के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट दायर की है, जिसके आधार पर उनके खिलाफ अपहरण और धमकी का केस दर्ज कर पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि तकनीकी और सीसीटीवी सबूतों के आधार पर इस बात की पुष्टि हुई है कि कार को किशोर चला रहा था. उन्होंने कहा कि चश्मदीदों ने भी इस बात की पुष्टि की है कि घटना के समय कार किशोर चला रहा था. कुमार ने कहा कि ऐसा दिखाने का प्रयास किया गया कि रविवार तड़के तीन बजे के आसपास जब शहर के कल्याणी नगर इलाके में पोर्श कार से दो लोगों को टक्कर लगी थी तब कार किशोर नहीं उसके परिवार का एक ड्राइवर चला रहा था.

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!