Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राजस्थान #राज्य

रेस्ट्रोरेंट में लगी भीषण आग , तेज धमाके से फटा सिलेंडर…

अजमेर में रेलवे स्टेशन के सामने स्थित एक रेस्टोरेंट में सिलेंडर से गैस रिसाव होने से वहां आग भड़क उठी. भीषण गर्मी और तेज हवा के चलते आग ने देखते ही देखते आसापास के दो अन्य रेस्टोरेंट और दो दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया. इस दौरान तेज धमाके के साथ सिलेंडर फटने से अफरा तफरी का माहौल बन गया । मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल कर्मियों ने आग बुझाने के प्रयास किये और आस पास की दुकानों को खाली कराया ।

अजमेर शहर में आग लगने की यह घटना रेलवे स्टेशन के पास स्थित काके दी हट्टी रेस्टोरेंट पर सुबह करीब 10.30 बजे हुई. रेस्टोरेंट में रखे सिलेंडर से गैस का रिसाव होने लग गया और वहां तेजी से आग धधक उठी. इस आग ने पास में ही स्थित दो अन्य रेस्टोरेंट सहित 4 दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया. आग में बाहर खड़े वाहन भी चपेट में आ गए. आग लगने से आसपास के इलाके में अफरातफरी मच गई. रेस्टोरेंट मालिकों और अन्य दुकानदारों ने अपने संसाधनों से आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाए.
बाद में तत्काल फायर बिग्रेड को सूचना दी गई. आग इतनी विकराल थी की उससे काके दी हट्टी के पास स्थित दाना पानी रेस्टोरेंट और मिस्टर संस की दुकान भी जलकर खाक हो गई. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की गई. घटना की सूचना मिलते ही राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी मौके पर पहुंचे. उनके साथ प्रशासनिक अमला भी घटनास्थल पहुंचा. उन्होंने मौका मुआयना किया.

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!