Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #पॉलिटिक्स #राज्य

देश के सबसे बड़े सेक्स स्केंडल का आरोपी प्रज्वल करेगा सरेन्डर…

पहले चरण के लोकसभा चुनांव के समय कर्नाटक में देश के सबसे बड़े सेक्स स्केंडल का खुलासा हुआ था सबसे बड़ी बात ये है इसमे आरोपी भाजपा समर्थित दल जेडीएस का प्रत्याशी प्रज्वल रेवन्ना था , उसके वीडियो वायरल होने के बाद चुनांव के दूसरे दिन यानी 26 अप्रैल को वह विदेश भाग गया था , अब चारो तरफ से बन रहे दबाव के बाद प्रज्वल ने एक वीडियो जारी कर भारत आने की बात कही है और उन्होंने इस पूरे कांड को एक साजिश बताया है और जांच में सहयोग की भी बात की है , अब वह 31 मई को एसआईटी के समक्ष पेश होंगे । उन्होंने यह भी कहा कि सबसे पहले वो अपने दादा पूर्व प्रधानमंत्री HD देवगौड़ा और अपने चाचा पूर्व मुख्यमंत्री HD कुमारस्वामी से माफ़ी माँगना चाहते हैं।

उन्होंने विश्वास जताया कि वो इस मामले से निर्दोष साबित होकर निकलेंगे क्योंकि ये मामला झूठा है। बता दें कि प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ कई सेक्स वीडियो वायरल हुए थे और उनके दादा ने बयान जारी कर के उन्हें वापस आने के लिए चेताया भी था। प्रज्वल के पिता रेवन्ना भी इस सेक्स स्कैंडल में फँसे हुए हैं। उन्होंने कहा था कि अगर प्रज्वल आत्मसमर्पण नहीं करते हैं तो उन्हें परिवार से अलग कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा था कि बात न मानने पर प्रज्वल को उनके गुस्से का सामना करना पड़ेगा। जिसके बाद अब प्रज्वल रेवन्ना ने वीडियो जारी कर भारत आकर जांच में सहयोग करने की बात कही है ,साथ ही उन्होंने बताया कि जब वह विदेश गए थे तब इस मामले में न कोई मामला दर्ज था न एसआईटी का गठन किया गया था ,उन्होंने जनता से भी माफी मांगी की वह बिना बताए निकल गए थे ।

आपको बता दे इस मामले में करीब 20 हजार से ज्यादा महिलाओ की अश्लील क्लिप वायरल हुई थी जिसमे प्रज्वल शामिल था वीडियो वायरल होने के बाद प्रज्वल विदेश भाग गया था ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!