Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राज्य

गेमजोन अग्निकांड का एक और आरोपी गिरफ्तार…

गुजरात के राजकोट के टीआरपी गेम जोन में आग से 28 लोगों की मौत के बाद पुलिस ने विभिन्न धाराओं में सात लोगो को आरोपी बनाया जिसमें एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है अब तक इसमे कुल चार गिरफ्तारियां हो चुकी है अन्य आरोपियो की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है ।

राजकोट गेमजोन हादसे के बाद पॉकिस लगातार आरोपियो की गिरफ्तारी कर रही है गुजरात पुलिस को सूचना मिली थी कि हादसे से जुड़े आरोपी राजस्थान में हो सकते हैं।…सोमवार रात करीब 8 बजे पालनपुर (गुजरात) की लोकल क्राइम ब्रांच (एलसीबी) की टीम ने आबूरोड शहर पुलिस की मदद से सदर बाजार स्थित एक कपड़े की दुकान पर दबिश दी।….पुलिस ने यहां से आरोपी धवलभाई पुत्र भरतभाई ठक्कर को हिरासत में लिया। इसके बाद उसे सिटी थाने लाया गया और यहां से पालनपुर क्राइम ब्रांच की टीम उसे लेकर राजकोट रवाना हो गई।….

राजकोट में हुए इस भीषण अग्निकांड हादसे में 12 बच्चों समेत 28 लोगों की मौत हो गई थी। मामले में गुजरात पुलिस ने 7 लोगों को आरोपी बनाया है। जिनमें धवल ठक्कर, अशोक सिंह जडेजा, किरीट सिंह जडेजा प्रकाशचंद हिरण, राहुल राठौड़, युवराज सिंह सोलंकी और इनका मैनेजर नितिन जैन शामिल हैं।…इनमें से तीन आरोपी युवराज, राहुल और नितिन जैन को पुलिस ने हादसे के बाद गिरफ्तार क लिया था। इसके बाद उन्हें सोमवार को कोर्ट पेश किया गया। कोर्ट ने 14 दिनों की पुलिस कस्टडी में भेज दिया। पुलिस को बाकी चार तलाश थी। पुलिस को आशंका थी कि आरोपी गुजरात से सटे राजस्थान में जा सकते हैं, इसलिए दोनों राज्यों की बॉर्डर से लगते थानों में अलर्ट जारी किया था। पुलिस ने अब एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है अन्य की तलाश की जा रही है ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!