Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राजस्थान #राज्य

नाबालिग को बंधक बनाकर ढाई महीने तक गैंगरेप , इलाज के दौरान तोड़ा दम

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है यहां बदमाशो ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी , बदमाशो ने पाटन क्षेत्र की एक 16 साल की नाबालिग लड़की को घर से उठाकर ले गए और उसे बदमाशों ने ढाई महीने तक उस लड़की को बंधक बनाकर रखा और उसके साथ गैंगरेप करते रहे लड़की की हालत खराब होने पर बदमाश उसे उसके घर के बाहर पटक कर चले गए ,गम्भीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चार दिन तक जिंदगी और मौत की जंग लड़ते लड़ते आखिर उसकी मौत हो गयी ।

मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग के पिता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि कुशलगढ़ कस्बे के नजदीक गांव का रहने वाला राहुल कटारा और उसके चार साथी करीब 2 महीने पहले उनकी बेटी को किडनैप करके ले गए और फिर उसे बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया। जब बेटी की हालत ज्यादा बिगड़ने लगी तो 23 मई को सुबह करीब पांच बजे उसकी बेटी को घर के पास पटक चले गए , इलाज के लिए बेटी को अस्पताल ले जाया गया तो वहां से उसे अजमेर रेफर कर दिया गया , जहां सुबह डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

थाना अधिकारी राम स्वरूप ने कहा मौत की सूचना सोमवार को मिल गयी थी , परिजनों को बुलाया और पुलिसकर्मी को गांव भी भेजा , रिपोर्ट मंगलवार सुबह कराई गई है , इसकी जांच कुशलगढ़ डीएसपी कर रहे है ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!