#क्राइम न्यूज़

JEE MAINS का रिजल्ट आते ही बुझ गया छत्तीसगढ़ के एक परिवार का चिराग, कोटा में किया सुसाइड

Spread the love

सौरभ तिवारी/सूरजपुर : JEE mains का रिजल्ट मंगलवार 13 फरवरी को जारी हुआ. रिजल्ट जारी होने के कुछ देर बाद ही छत्तीसगढ़ के परिवार के लिए एक बुरी खबर आई. यह खबर ऐसी थी कि जिससे इस परिवार को उबरने में पूरा जीवन लग सकता है.

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के छात्र ने राजस्थान की शिक्षानगरी कोटा में आत्महत्या (suicide) कर ली है. छात्र यहां रहकर पिछले दो साल से JEE mains की तैयारी कर रहा था. मंगलवार को जेईई मेन्स का रिजल्ट जारी हुआ जिसमें छात्र का रैंक सम्मान जनक नहीं था जिससे निराश होकर उसने जान दे दी. इसकी सूचना छत्तीसगढ़ के उनके परिजनों को दे दी गई है. छात्र छत्तीसगढ़ के सूरजपुर स्थित जरही के इंटक नेता का बेटा बताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार, जरही निवासी इंटक नेता अनिल चौधरी का बेटा शुभ चौधरी राजस्थान स्थित कोटा की एक संस्था में पिछले दो वर्षों से IIT की तैयारी कर रहा था. 29 जनवरी को शुभ ने जेईई मेंस की परीक्षा दी थी, जिसका रिजल्ट मंगलवार को आया. (JEE mains result) रिजल्ट घोषित होने के बाद परिणाम अच्छा नहीं आने से शुभ परेशान हो गया. उसने अपने ही कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली.

सुबह मां ने किया था फोन
छात्र की मां ने मंगलवार की सुबह अपने बेटे को कॉल लगाया था. बेटे ने फोन नहीं उठाया. इसके बाद मां लगातार कॉल करती रही लेकिन उसने फोन नहीं उठाया. इसके बाद शुभ के पिता ने वार्डन अधीक्षक को फोन कर शुभ का हालचाल देखने की बात कही. जिस पर वार्डन अधीक्षक ने रूम में जाकर आवाज लगाई. वार्डन ने आनन-फानन में दरवाजा तोड़कर देखा तो शुभ का शव पंखे से लटका हुआ मिला. उसने तत्काल घटना की जानकारी लोकल पुलिस समेत परिजनों को दी. सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. छात्र के परिजन अब अपने बेटे के शव को लेने के लिए कोटा के लिए रवाना हो गए हैं.

Tags: Kota news, Local18, Rajasthan news

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!