Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राज्य

दुनियां बकवास लिखकर युवती ने मौत को लगाया गले , प्यार में धोखा

मामला मध्यप्रदेश के मंदसौर का है जहां कथित तौर पर एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली , आत्महत्या करने से पहले जो उसने अपने सोशल मीडिया हेंडिल पर अपने दर्द को बयां किया तो सब सन्न रह गए ।

मंदसौर के पिपलियामंडी नगर की रहने वाली युवती फिजियोथेरपिस्ट डॉक्टर ने मरने से पहले अपने सोशल मीडिया पर चार पोस्ट भी किए थे। तीन में लेटर और एक में प्रेमी के साथ फोटो अपलोड किए हैं। सुसाइड नोट में लिखा- ‘अलविदा बकवास दुनिया और बकवास लोग। अलविदा मेरी जान.. ये जान तुझ पर कुर्बान। कहा था न तुम्हारे बिना जी नहीं पाऊंगी। आखिर तुमने मुझे मार ही डाला।’

मृतक युवती नर्सिंग का कोर्स पूरा कर चुकी थी और अभी वह फिजियोथेरेपिस्ट का कोर्स कर रही थी। उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट में पिता के नाम 2 पेज का पत्र लिखते हुए माफी मांगी है। उसने लिखा- ‘माफ कर देना पापा’। वहीं, दूसरी पोस्ट में जितेंद्र नामक युवक पर प्यार में धोखा देने का आरोप लगाया और तीसरी पोस्ट में युवक के साथ 10 फोटो अपलोड किए। जितेंद्र नागदा मंदसौर में लॉ प्रैक्टिस करता है।

युवती के परिजन ने बताया कि दोनों काफी समय से लिव-इन रिलेशन में रह रहे थे, लेकिन लड़के ने 5 महीने पहले किसी और से शादी कर ली। शादी के बाद दोनों अलग हो गए थे। कुछ समय बाद प्रेमी जितेंद्र फिर लड़की से मिला। उसने कहा था कि परिवारवालों की खुशी के लिए उसने शादी की है। मैं पत्नी को तलाक देकर तुमसे शादी करूंगा। बीते सोमवार को दोनों दोपहर 3 बजे से रात 8 बजे तक साथ में रहे, लेकिन रात में जितेंद्र का छोटा भाई आया और गालियां देने लगा। उसने कहा- तुम्हारी लड़की मेरे भाई को फंसा रही है। इसके बाद जितेन्द्र और उसके परिजनों का मृतका के परिवारवालों से विवाद होने लगा। इस बीच युवती के प्रेमी ने फिर उससे शादी करने का मना कर दिया। फिर क्या था प्यार में आहत युवती ने मौत को गले लगा लिया।

वही पुलिस ने जितेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

मध्य प्रदेश के मंदसौर में एक फिजियोथेरेपिस्ट युवती ने कथित तौर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। युवती द्वारा मौत को गले लगाने की असल वहज प्यार में मिला धोखा था। युवती ने आत्महत्या से पहले बकायदा 8 पेज का सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें उसने प्रेमी से मिले धोखे का पूरा दर्द बयां किया है।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!