Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राजस्थान #राज्य

खोखे में लगी आग , सिलेंडर फटने से सात साल मासूम जला …

राजस्थान के अलवर जिले से एक बड़ा दर्दनाक हादसा सामने आया है यहां भिवाडी में एक चाय के खोखे में आग लग गयी इस दौरान खोखे के परिवार का सात साल का मासूम जिंदा जल गया , कुछ ही पलों में हुए इस अग्निकांड में कोई कुछ मदद तक नही कर पाया ।

गर्मी की छुट्टियों के चलते सात साल का मासूम रितिक उर्फ मोनू अपने चाचा की चाय की दुकान पर मदद के लिए रोजाना आया करता था , गुरुवार को रितिक का चाचा सुरेंद्र अपने भतीजे को खोखे पर बैठाकर डिस्पोजल कप लेने चला गया तभी पीछे से अचानक खोखे में आग लग गयी , तेज गर्मी के चलते कुछ ही पलों में आग पूरे खोखे में लग गयी , जब तक रितिक कुछ समझ पाता वह आग बुझाने के प्रयास में लगा भी सही की इतनी ही देर में वहां रखे एक एलपीजी सिलेंडर के फटने से तेज विस्फोट के साथ धमाका हुआ जिसमें रितिक सहित सबकुछ जलकर खत्म हो गया ।

इस हादसे में रितिक की दर्दनाक मौत हो गयी , रितिक हाल ही अपने परिवार के साथ भिवाडी की कॉसमॉस सोसायटी में रहता है ये मूलरूप से थानागाजी के निवासी है ,मृतक रितिक के पिता विक्रम भिवाडी में ही हरचंद पुरा में परचूनी की दुकान चलाते है , रितिक रोजाना स्कूल की छुट्टी होने के चलते सुबह आठ बजे चाचा की मदद के लिए चाय के खोखे पर आ जाता था फिर शाम को अपने पिता की दुकान पर चला जाता था , रितिक दो भाईओ में बड़ा था था । इस हादसे के बाद घर मे कोहराम मच गया ।

2

1 Comment

  1. stvnews
    01st Jun 2024 Reply

    454455

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!