Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #पॉलिटिक्स #राज्य

सेक्स वीडियो स्केंडल के आरोपी जेडीएस सांसद प्रज्वल रवन्ना लौटे भारत अब….

देश भर में चर्चित कर्नाटका वीडियो सेक्स कांड के आरोपी जेडीएस के हासन सीट के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के भारत लौटते ही पुलिस ने उसे अपनी कस्टडी में ले लिया है , कथित तौर पर वायरल करीब दो हजार से ज्यादा अश्लील वीडियो में प्रज्वल की संलिप्तता के बाद प्रज्वल के भारत से भाग जाने की खबरे सुर्खियों में रही , अब इस मामले प्रज्वल ने स्वयं भारत लौटने की बात कही थी और वीडियो को गलत बताया लेकिन अब पुलिस प्रज्वल से पूरी पूछताछ करेगी ।

प्रज्वल रेवन्ना ने बेंगलुरु लौटने से पहले ही अग्रिम बेल याचिका स्थानीय अदालत में दायर कर दी थी। हालांकि कोर्ट ने इस याचिका को खारिज कर दिया। रेवन्ना को एडवांस्ड बेल नहीं मिली है। कर्नाटक पुलिस प्रज्वल रेवन्ना को गिरफ्तार करने के लिए अलर्ट थी। उनको एसआईटी ऑफिस में पूछताछ के लिए लाया गया है। यहां उनसे पूछताछ की जाएगी।

दरअसल, हासन संसदीय क्षेत्र से सांसद और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना, 26 मार्च को विदेश भाग गए थे। उनका उसी दौरान 3 हजार के आसपास सेक्स वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में अलग-अलग महिलाओं के साथ यौन संबंध बनाते हुए प्रज्वल रेवन्ना कथित तौर पर दिख रहे हैं। चुनाव के दौरान वीडियो कांड राज्य का बड़ा मुद्दा बन गया था। बीजेपी ने अपने सहयोगी दल से इस मामले में पल्ला झाड़ लिया था तो जेडीएस ने सांसद को निलंबित कर दिया था। पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा ने प्रज्वल रेवन्ना को वापस आकर जांच का सामना करने की अपील की थी।

अब इस पूरे मामले में पुलिस महिलाओ द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमो एवं वायरल वीडियो के आधार पर प्रज्वल से कड़ी दर कड़ी पूछताछ करेगी ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!