Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राज्य

शॉर्ट्स में बंदूक लेकर आया डीजे को मारी गोली..CCTV

रांची में गोली मारकर हत्या का लाइव सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। हैरान कर देने वाले इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स जो बार मे डीजे ऑपरेटर है उसे बिल्कुल पास से गोली मार देता है। शॉर्ट्स पहने और मुंह पर रुमाल बांधे युवक आराम से गोली मारकर सीढ़ियों से उतर कर चला जाता है , और जिसे गोली लगी वह वही लुढ़क जाता है । बताया जा रहा है कि यह शख्स जिसका नाम अभिषेक बताया जा रहा है डीजे संदीप को गोली मारने के बाद वह काफी देर तक बार के बाहर जाकर भी गोलीबारी की थी। इस गोलीबारी से लोग सहम उठे थे। पुलिस ने आरोपी को गया से गिरफ्तार कर लिया गया है ।

यह घटना चुटिया थाना इलाके में स्थित एक्सट्रीम बार में हुई ,जहा इस वारदात को अंजाम दिया गया है , घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और तहकीकात की , मृतक की पहचान संदीप प्रमाणिक उर्फ सैंडी डीजे संदीप के तौर पर हुई है। रात करीब 1 बजे के आसपास की यह घटना बताई जा रही है , बताया जा रहा है कि गोली लगने से घायल युवक को रिम्स ले जाया गया था। यहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार देर रात करीब 12 बजे चार पांच लोग बार मे पहुंचे थे लेकिन वहां डीजे के साथ किसी बात पर कहा सुनी हो गयी जिसके बाद अभिषेक नामक एक युवक ने बार के गेट पर खड़े डीजे ऑपरेटर की गोली मारकर हत्या कर दी , यह घटना वहां लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गयी ।

पुलिस ने आरोपित अभिषेक को गया से गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा प्रतीक, समरीउद्दीन और मुत्युंजय की भी गिरफ्तारी हुई है। चुटिया थाना में आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस का कहना है कि बार में अभिषेक अपने दोस्त समरीउद्दीन, आयाम अनवर, प्रतीक, मुत्युंजय यादव, प्रकाश और प्रकाश के एक दोस्त के साथ बैठकर शराब पी रहा था।

बार में दूसरी तरफ कुछ युवक और युवतियां भी मौजूद थे। बार में डीजे बज रहा था। जिधर युवतियां बैठी हुई थीं उन्होंने डीजे का साउंड कम करने के लिए कहा।

इसी बात पर अभिषेक और उसके साथी ने कहा कि डीजे बजेगा साउंड कम नहीं होगा। इस बात को लेकर अभिषक और उसके दोस्त युवतियों से भिड़ गए। ज्यादा विवाद होने लगा तो बार से सभी को बाहर कर दिया गया। जिन युवकों के साथ युवतियां थीं वे सभी लोग चले गए।

देखते ही देखते विवाद ज्यादा हो गया और बार में मारपीट होने लगी। सभी बाउंसर मिलकर अभिषेक और उसके साथियों को जमकर पीटा और बार से भगा दिया। अभिषेक और उसके दोस्तों के कपड़े फाड़ दिए थे ।

अभिषेक गुस्से में घर पहुंचा और लाइसेंसी हथियार रायफल लेकर वापिस बार में पहुंचा। बार के नीचे गार्ड से अभिषेक ने कहा कि बार खुला है या बंद हो गया है। गार्ड ने कहा कि उसे नहीं पता।

इसके बाद अभिषेक लिफ्ट से ऊपर गया और बार के मेन गेट के पास खड़े संदीप प्रमाणिक को गोली मार दिया। संदीप की मौके पर ही मौत हो गई।

इस पूरे घटनाक्रम के बाद पुलिस ने ततपरता से काम करते हुए आरोपी अभिषेक को गया से गिरफ्तार कर लिया है ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!