Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राज्य

दबंगई का वीडियो वायरल , पिस्टल के बट से चालक को ठोका

उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड थाना क्षेत्र में एक दबंग का वीडियो वायरल हुआ है जब उसकी गाड़ी से टक्कर होने पर दबंग ने पिस्टल की बट से चालक की पिटाई कर दी। यही नहीं सरेराह पिस्टल लेकर चालक को धमकाता भी दिखा इस घटना का वहां खड़े किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया । पीड़ित चालक ने विभूतिखंड पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।

पीड़ित रंजीत कुमार शुक्ला ने बताया कि सोमवार दोपहर वो अपनी वैगनआर कार से बीबीडी से भूतनाथ मार्केट जा रहा था। सुषमा अस्पताल के पास आगे चल रहे सफारी कार चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया, जिसके कारण उसकी गाड़ी आगे चल रही सफारी में टक्करा गई। इस पर आगे चल रहे वाहन के चालक ने उसकी सरेराह पिटाई कर दी। इस दौरान वो पिस्टल की ​बट से भी मारते हुए धमकाने लगा। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी पर कार्रवाई की मांग की है।

वैगनआर चालक को पिस्टल की बट से पीटने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम विनोद मिश्रा है और खुद को नेशनल शूटर बताता है। यही नहीं आरोपी समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता शिवपाल यादव का करीबी बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही इसकी लाइसेंसी पिस्टल को भी जब्त कर लिया गया है।

आजकल आये दिन दबंगो द्वारा मारपीट की घटनाएं अक्सर सामने आती रहती है ,सबसे बड़ी बात है अपने रसूखात और पैसों के दम पर इन पर कोई सख्त कार्यवाही न होने से ऐसे लोगो का मनोबल बढ़ता है जिस पर प्रशासनिक स्तर पर देखने की आवयश्कता नज़र आती है ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!