#क्राइम न्यूज़

बुजुर्ग को भारी पड़ी छोटी सी गलती, 2 बच्‍चों ने कर दिया ऐसा कांड, जिंदगी भर रखेंगी याद, अस्‍पताल में हुई भर्ती

Spread the love

हाइलाइट्स

बुजुर्ग महिला की शिकायत के आधार पर मुंबई पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बच्‍चों की तलाश तेज कर दी है.
बुजुर्ग के अपने ही घर पर इस अपराध को अंजाम दिया गया. उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती भी कराना पड़ा.

नई दिल्‍ली. मुंबई में दो किशोरों ने बेहद खौफनाक प्‍लान बनाया. पहले वो एक बुजुर्ग के घर पर बतौर घरेलू सहायक काम करने लगे. एक महीने तक दोनों बुजुर्ग की संपत्ति और गहनों के संबंध में जानकारी जुटाते रहे. फिर एक दिन दोनों ने एक ऐसा कांड कर दिया, जिसके बारे में जानकार पुलिस भी हैरान रह गई. यह दोनों लड़के घर में मौजूद करीब 50 लाख रुपये की कीमत का बिना कटे हीरों के बॉक्‍स लेकर फरार हो गए. मुंबई के खार थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

इस घर में विधवा महिला रहती है. उनका खार में तीन मंजिला मकान है. टॉप फ्लोर पर ज्‍वेलरी बनाने का काम होता है. एफआईआर के मुताबिक, दोनों आरोपियों ने 10 फरवरी की शाम करीब 7 बजे बुजुर्ग महिला, उसकी बेटी, भाभी और उनकी नौकरानी को रात का खाना परोसा. खाना खाने के बाद उन्हें बेचैनी होने लगी और वे रात 10.30 बजे तक सो गए. जब वे अगले दिन सुबह 8 बजे उठे, तो उनकी तबीयत खराब होने लगी. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाद में पता चला कि 50 लाख रुपये के बिना कटे हीरे से भरे दो बक्से गायब थे. पुलिस को सूचित किया गया और 11 फरवरी को खार पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज किया गया.

यह भी पढ़ें:- सर! मुझे मैन्युफैक्चरिंग डिफेक्‍ट वाली कार चेप दी गई, फरियाद लेकर कोर्ट पहुंचा शख्‍स, जज ने कंपनी को सिखाया सबक

बुजुर्ग को भारी पड़ी छोटी सी गलती, 2 बच्‍चों ने कर दिया ऐसा कांड, जिंदगी भर रखेंगी याद, अस्‍पताल में हुई भर्ती

बुजुर्ग से हुई एक चूक
पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन कर दिया है. कई शहरों में उनकी तलाश की जा रही है. जांच के दौरान पता चला कि आरोपियों को काम पर रखने से पहले उनका पुलिस सत्‍यापन नहीं कराया गया था. दोनों आरोपी नाबालिग थे, फिर भी उन्‍हें काम पर रखा गया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक बुजुर्ग की तरफ से भी आरोपियों को काम पर रखने से पहले बड़े पैमाने पर लापरवाही बरती गई.

Tags: Crime News, Hindi news, Mumbai News

बुजुर्ग को भारी पड़ी छोटी सी गलती, 2 बच्‍चों ने कर दिया ऐसा कांड, जिंदगी भर रखेंगी याद, अस्‍पताल में हुई भर्ती

suicide on valentine’s day, boy safe girl

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!