#क्राइम न्यूज़

बंद कमरे में सन्नाटा, नहीं आ रही थी आवाज, दरवाजा टूटा तो बेटी की स्थिति देख दंग रह गया परिवार

Spread the love

नालन्दा. बिहार में एक युवती ने ऐसा कदम उठाया जिससे पूरा परिवार सकते में आ गया. मामला नालंदा जिला से जुड़ा है जहां के बिन्द थाना क्षेत्र के इब्राहीमपुर गांव में एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बारे में मृतका के परिजनों ने बताया कि रोज की तरह ही मंगलवार की रात खाना खाने के बाद गुड्डी अपने कमरे में सोने चली गई थी. बुधवार की सुबह जब काफी देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो घर के लोगों को संदेह हुआ.

इसके बाद कमरे को खुलवाने का प्रयास किया गया लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई. इसके बाद पिछ्ले दरवाजे से जब झांक कर देखा गया तो गुड्डी फन्दे के सहारे लटकी हुई थी. इसके बाद दरवाजा तोड़कर फंदे से गुड्डी को नीचे उतारा गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. परिजनों ने बताया कि गुड्डी मेडीकल की तैयारी कर रही थी. दो बार उसने नीट की परीक्षा दी थी जिसमें वह असफल रही थी.

इसी वजह से वो डिप्रेशन में थी और खुद से तंग आकर उसने फांसी लगा खुदकुशी कर ली. पुलिस को उसके पास से एक लेटर भी बरामद हुआ था जिसमें उसने अपनी मर्जी से खुदकुशी की बात लिख रखी है. वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया.

Tags: Bihar News, Nalanda hindi news, Nalanda latest news

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!