#मनोरंजन / लाइफस्टाइल

‘फिल्म इंडस्ट्री का सपना भूल जाओ…’, इमरान हाशमी को जब मामा से मिली धमकी, एक्टर ने बताया 20 साल पुराना किस्सा

Spread the love

नई दिल्ली. इमरान हाशमी साल 2023 में दो फिल्मों में नजर आए, पहली अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सेल्फी’ और दूसरी फिल्म सलमान खान के साथ उन्होंने की ‘टाइगर 3′. इस फिल्म में उन्होंने विलेन का रोल अदा किया. इस फिल्म के बाद उनके साउथ की बड़ी फिल्मों का ऑफर उनके पास आया, जिसमें से कुछ को उन्होंने स्वीकार भी किया. सुमित रॉय द्वारा निर्मित और अर्चित कुमार द्वारा निर्देशित इमरान हाश्मी की अपकमिंग वेब सीरीज ‘शोटाइम’ को लेकर चर्चा में हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि पर्दे पर विलेन बन छाए इस एक्टर को उनके मामा ने धमकी दी थी.

इमरान हाशमी ने साल 2003 में फिल्मों में एंट्री ली. फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें उनके अपने मामा ने धमकी दी थी. कई नामी सितारों के करियर बनाने वाले फिल्ममेकर ने अपने भांजे से दो टूक कहा था ‘फिल्म इंडस्ट्री का सपना भूल जाओ’. क्या था वो 20 साल पुराना किस्सा, चलिए आपको बताते हैं…

2003 में फिल्म ‘फुटपाथ’ से किया था डेब्यू
इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में इमरान हाशमी ने 20 साल पुराने किस्से और मामा महेश भट्ट की उस धमकी को याद किया, जिसने एक्टर के करियर को बदल कर रख दिया. उन्होंने कहा कि जब में बॉलीवुड में कदम रखने के बारे में सोच रहा था, तब मेरा पहला प्रोजेक्ट ही विक्रम भट्ट के साथ था. इस फिल्म से मैं बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहा था. इस फिल्म का नाम था ‘फुटपाथ’, जो कि एक क्राइम थ्रिलर फिल्म थी.

मामा ने क्यों दी था धमकी?
उन्होंने कहा कि महेश भट्ट का इस फिल्ममेकिंग में काफी अहम रोल था. इस फिल्म को करने से पहले महेश भट्ट ने इमरान को चेतावनी देते हुए था, ‘या तो मेरी बात मान लें, नहीं तो फिल्म इंडस्ट्री का सपना भूल जाएं’. इमरान ने कहा कि महेश भट्ट ने मुझसे साफ तौर पर कहा था अगर शूटिंग के दौरान मेरा काम उन्हें (महेश भट्ट) को पसंद नहीं आता है तो वो फिल्म की शूटिंग के बीच ही मेरा काम रोक देंगे और मुझे इस फिल्म से बाहर कर देंगे.

Emraan Hashmi, Emraan Hashmi Film, Emraan Hashmi Hit Movies, Emraan Hashmi debut movie footpath, how Emraan Hashmi got Film footpath, when Mahesh Bhatt warned Emraan Hashmi to be thrown out of his, Emraan Hashmi Age, Emraan Hashmi and Mahesh Bhatt relationship, Emraan Hashmi Family, why mahesh bhatt warned Emraan Hashmi to be thrown out of his debut movie

विक्रम भट्ट ने फिल्म को डायरेक्ट किया था.

महेश भट्ट की धमकी ने बदली जिंदगी
एक्टर ने आगे कहा कि मैं चाहता तो महेश भट्ट की इस चेतावनी से डर के काम की शुरुआ ही न करता, या शायद गुस्सा हो कर किसी और के पास काम ढूंढने चला जाता. लेकिन, मैंने उस वक्त महेश भट्ट की इस चेतावनी को मोटिवेशन के तौर पर इस्तेमाल किया. इसके बाद मैंने ठान लिया कि फिल्म में मैं अपनी पूरी जान डाल दूंगा.

8 मार्च को स्ट्रीम होगी वेब सीरीज ‘शोटाइम’
फिल्मों में अपने किरदारों से धूम मचाने वाले इमरान अब वेब सीरीज ‘शोटाइम’ में नजर आने वाले हैं, जो 8 मार्च को स्ट्रीम होने वाली है. इस वेब सीरीज में इमरान के साथ नसीरुद्दीन शाह, महिमा मकवाना, मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, श्रेया सरन और विजय राज भी नजर आएंगे.

‘शोटाइम सीरीज’ का डायरेक्शन मिहीर देसाई और अर्चित कुमार ने किया है. ये सीरीज करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले बनी है. ‘शोटाइम’ बॉलीवुड में होने वाले नेपोटिज्म की कहानी पर बेस्ड है.

Tags: Emraan hashmi, Mahesh bhatt

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!