#क्राइम न्यूज़

पेट्रोलिंग करती रही पुलिस उधर ज्वेलरी शो रूम में घुस गए डकैत, लूट ले गए 1.5 करोड़ के गहने goons looted ornaments of more than one and half crore on gun point at reliance jewel shop of samastipur – News18 हिंदी

Spread the love

समस्तीपुर. बिहार में बेखौफ अपराधियों ने पुलिस को खुलेआम चुनौती दी है. अपरााधियों ने समस्तीपुर शहर के बीचो-बीच स्थित एक ज्वेलरी के बड़े शोरूम को निशाना बनाया. इस दौरान अपराधियों ने 1.5 करोड़ से अधिक की ज्वेलरी और कैश की लूट की वारदात को अंजाम दिया है. जिस जगह लूट की बड़ी वारदात हुई है वहां से समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक का आवास नगर थाना और मुफस्सिल थाने की दूरी महज 500 मीटर के लगभग है.

इस वारदात के बाद समस्तीपुर पुलिस के चौंकासी के तमाम दावे की पोल खोलकर अपराधियों ने रख दी है. लूटपाट की ये घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर इलाके स्थित रिलायंस के ज्वेलरी शोरूम में हुई है. घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पहले दो की संख्या में ग्राहक के रूप में अपराधी शोरूम के अंदर दाखिल हुए और वहां सभी को गन पॉइंट पर ले लिया. इसके बाद उसके अन्य साथी अंदर प्रवेश किया. इसके बाद वहां मौजूद कर्मी और ग्राहकों को एक कमरे में बंधक बना लिया. इस दौरान अपराधियों ने सभी के मोबाइल छीन लिए और पूरे इत्मीनान के साथ लूट की इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया.

अपराधियों ने लूटपाट के दौरान शहर के एक बड़े अधिवक्ता सुधाकर राय जो अपने बेटे की शादी के लिए ज्वेलरी की खरीदारी के लिए गए हुए थे उनसे भी 6लाख रुपए लूट लिया. उन्होंने बताया कि ग्राहक के रूप में सभी अंदर आए और फिर हथियार का भय दिखाकर एक कमरे में ले जाकर बंद कर दिया और सभी के हाथ से मोबाइल छीन कर दूर फेंक दिया. अधिवक्ता सुधाकर राय ने बताया कि लूटपाट की घटना को अंजाम देने के दौरान एक अपराधी का पिस्टल वहीं छूट गया, जिसे पुलिस के द्वारा बरामद किया गया है.

लूट की बड़ी वारदात की खबर जैसे ही सामने आई पुलिस महकमे में खलबली मच गई. सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस के कई आला अधिकारी एवं कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी. घटना के संदर्भ में सदर डीएसपी संजय कुमार पांडेय ने बताया कि शोरूम के मैनेजर के द्वारा मिलान किया जा रहा है इसके बाद ही यह साफ हो पाएगा की लूट कितने की हुई है, हालांकि उन्होंने अनुमानित तौर पर बताया की 1.5 करोड़ से अधिक की ज्वेलरी की लूट हुई है.

पुलिस के द्वारा मामले की जांच शुरू कर दी गई है और शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है और जल्द ही अपराधिक के गिरोह की पहचान कर मामले का खुलासा किया जाएगा.

Tags: Bihar News, Crime News, Samastipur news

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!