#क्राइम न्यूज़

पहले लव मैरेज, फिर दूसरी शादी और बीवी का मर्डर, नाम बदलकर नौकरी कर रहा था आर्मी मैन

Spread the love

रिपोर्ट- राजीव रंजन विमल

जहानाबाद. बिहार की जहानाबाद पुलिस ने पत्नी की हत्या करने वाले आर्मी जवान को गिरफ्तार किया है. मामला काको थाना क्षेत्र का है. दरअसल काको थाना के कड़रूआ पुल के समीप कुछ दिनों पूर्व एक महिला की हत्या कर दी गई थी. हत्या की इस घटना को सरेआम सड़क पर अंजाम दिया गया था. पत्नी की हत्या के मामले में फरार चल रहे हुलासगंज थाना क्षेत्र के बीर्रा गांव निवासी और सेना के जवान कुमार गौरव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आर्मी मैन की गिरफ्तारी दानापुर कैंट से हुई है.

एसपी ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि सेना के जवान पर एक माह पूर्व अपनी पत्नी ऋचा एवं बाइक पर साथ लेकर जा रहे नालंदा के रहने वाले अरविंद कुमार को अपने सहयोगियों के साथ गोली मारने का गंभीर आरोप है. तीन लोगों की पहले ही इस केस में गिरफ्तारी हो चुकी थी. अब मुख्य आरोपी भी शिकंजे में है. दररअसल जहानाबाद में काको कड़रुआ पुल पर बीच सड़क पर गोली मारकर एक महिला की हत्या कर दी गई थी.

प्यार और इंतकाम का मामला

सैनिक ने अपनी पत्नी के साथ चल रहे एक युवक को भी गोली मारी थी. हालांकि वह युवक अभी जिंदा है. सड़क पर चल रहे लोगों को पहले इस रिश्ते की जानकारी नहीं थी. इस तरह गोलीबारी देख पहले लोग दुबक गए, लेकिन जब फायरिंग शांत हुई तो पूरी कहानी कुछ ही मिनट में सामने आ गई थी. प्यार और इंतकाम दोनों की कहानी एक साल के अंदर ही बुनी भी गई और खत्म भी हो गई. प्यार के बाद दोनों ने शादी की थी. साल भर में ही दोनों के बीच दूरियां आयीं और अब हत्या का मुख्य आरोपी के साथ चार लोग पुलिस के शिकंजे में हैं।

फिल्मी है पूरी कहानी

दरअसल हुलासगंज थाना क्षेत्र के कोकरसा गांव निवासी ऋचा कुमारी और आरोपी जवान गौरव की कहानी भी फिल्मी पटकथा से कम नहीं है. घटना के संबंध में परिजनों का कहना है कि हुलासगंज थाना क्षेत्र के तिर्रा गांव का रहने वाला गौरव 2022 में कोकरसा गांव की रहने वाली ऋचा कुमारी से जबरन प्रेम विवाह किया था. शादी के कुछ दिन बाद ही गौरव की फौज में नौकरी हो गई. नौकरी होने के बाद गौरव ऋचा से अलग होना चाहता था. शादी के दो महीने बाद जब ऋचा अपने मायके चली गई थी, इसके बाद गौरव ने दिसंबर 2023 में दूसरी शादी कर ली थी.

बीच सड़क पर किया था मर्डर

गौरव की दूसरी शादी करने की जानकारी मिलने के बाद ऋचा ने अपने पति के खिलाफ कोर्ट और सेना के अधिकारी से शिकायत की. शिकायत मिलने पर सेना के विभागीय अधिकारी ने जवान को कंपनसेशन के रूप में पैसे देने के आदेश जारी किए थे. परिजनों का आरोप है कि इसी खुन्नस से गौरव ने ऋचा और उसके साथ चल रहे युवक को गोली मार दी.

Tags: Bihar News, Crime News, Jehanabad news, Murder, Wife murder

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!