#क्राइम न्यूज़

घर से निकले राजद नेता की मिली लाश, मर्डर की आशंका, विरोध में सड़क जाम rjd leader dead body found suspiciously at dehri area of rohtas – News18 हिंदी

Spread the love

रोहतास. बड़ी खबर बिहार के सासाराम से है जहां के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के करबंदिया के पास गहरे खाई से राजद नेता का शव मिला है. मृतक केशव पाल राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ता थे. स्थानीय लोगों ने हत्या का आरोप लगाया है. मृतक का नाम केशव कुमार पाल था, जो गायघाट गांव का निवासी था. बताया जाता है कि बुधवार की शाम वो अपना क्लीनिक को बंद कर जब घर गायघाट की तरफ बाइक से लौट रहा था, इस दौरान ये घटना हुई जिसके बाद सुबह-सुबह लोगों ने उनका शव बरामद किया है.

इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने मृतक के शव को अमरा तालाब के निकट सड़क पर रख दिया और सासाराम से डेहरी जाने वाले सड़क को जाम कर दिया. सूचना मिलने पर सासाराम के एसडीएम आशुतोष रंजन तथा स्थानीय पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची है तथा लोगों को समझाने बुझाने की मांग कर रही है. लोग हत्या मामले की त्वरित जांच करने की मांग कर रहे हैं.

बता दें कि ग्रामीण चिकित्सक केशव कुमार पाल राजद के कार्यकर्ता थे तथा राष्ट्रीय जनता दल से सक्रिय रूप से जुड़े हुए थे. केशव ग्रामीण चिकित्सक भी थे तथा वो अपने अमृत तालाब बाजार के पास छोटी सी क्लिनिक भी चलाते थे. वह जब अपने क्लीनिक से कल देर शाम बाइक से निकले, फिर उनका आता-पता नहीं चल सका. बाद में आज सुबह उनका शव बरामद हुआ है. बता दे कि यह इलाका पत्थरों से के खनन से जुड़ा हुआ है. जिसको लेकर पहाड़ के किनारे खनन के कारण बड़े-बड़े खाई बन गए हैं. जिसमें पानी भरा हुआ है. इसी इलाके में केशव कुमार पाल का भी गांव था. संभवत: घर जाने के दौरान ही घटना हुई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. परिजनों ने किसी प्रकार की दुश्मनी से इनकार किया है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Crime News, Murder

घर से निकले राजद नेता की मिली लाश, मर्डर की आशंका, विरोध में सड़क जाम rjd leader dead body found suspiciously at dehri area of rohtas – News18 हिंदी

suicide on valentine’s day, boy safe girl

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!