#मनोरंजन / लाइफस्टाइल

‘गोलमाल 5’ का इंतजार खत्म, लोटपोट होने के लिए हैं तैयार! जानिए शूटिंग से रिलीज तक की अपडेट

Spread the love

नई दिल्ली. फिल्मों के शौकीन हैं, तो रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म ‘गोलमाल’ तो आपने जरूर देखी हैं. फिल्म ने लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया था. फ्रेंचाइजी बनाने में मास्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल 5’ कब रिलीज होगी, इसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, वो क्या है चलिए आपको बताते हैं.

‘गोलमाल’ बॉलीवुड फिल्मों की सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक है अब तक इस फ्रेंचाइजी की चार फिल्में ‘गोलमाल’, ‘गोलमाल रिटर्न्स’, ‘गोलमाल 3’ और चौथी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ आ चुकी है. इन चारों फिल्मों का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है. फिल्म का ‘गोलमाल 5’ की घोषणा हो चुकी है, लेकिन फिल्म तब रिलीज पर्दे पर आएंगी, इसका खुलासा खुद फिल्म के एक एक्टर ने किया है.

श्रेयस तलपड़े ने इसका खुलासा किया है. उन्होंने हमारी सहयोगी वेबसाइट न्यूज 18 से बातचीत में इस फिल्म का खुलासा किया. श्रेयस तलपड़े ने बताया कि इस फिल्म के लिए लोगों को अभी करीब 1 साल का इंतजार करना होगा. फिल्म ‘गोलमाल 5’ की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू की जाएगी और फिल्म 2025 में ही दीवाली के मौके पर रिलीज होगी.

बातचीत में श्रेयस तलपड़े ने आगे कहा, कि कोविड 19 महामारी से ठीक पहले, रोहित शेट्टी और अजय भाई ने घोषणा की थी कि हम जल्द ही ‘गोलमाल 5’ की शूटिंग करेंगे. लेकिन महामारी की वजह से ये हो न सका. हाल ही में, उन्होंने बयान दिया कि हम गोलमाल 5 बनाएंगे. एक्टर ने मुझे उम्मीद है कि हम इसे अगले साल करेंगे और अगली दीवाली पर हमें गोलमाल 5 देखने को मिलेगी.

Tags: Ajay Devgn, Rohit shetty

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!