#ऑटोमोबाइल/ टेक्नोलॉजी #देश-दुनिया #राज्य

अलवर: बाइक का बादशाह हार्ले डेविडसन X400 का हुआ भव्य लॉन्चिंग कार्यक्रम…

Spread the love

अलवर
बाइक का बादशाह हार्ले डेविडसन X400 का हुआ भव्य लॉन्चिंग कार्यक्रम…
प्रीमियर बाइक हार्ले डेविडसन बाइक X400 का जे एस फोरव्हीलर हीरो के अलवर शोरूम में लॉन्चिंग कार्यक्रम आयोजित किया गया , एमडी निकुंज सांघी और ऋषभ सांघी ने बाइक के तीन मॉडल लॉन्च करते हुए बताया आज पांच बाइक की चाबी ग्राहकों को सौंपी गई है । इस दौरान मौजूद ग्राहको ने भी बाइक की जमकर तारीफ की ।

हाल ही में हीरो मोटो कॉर्प एवं हार्ले डेविडसन का टाईअप हुआ है जिसके तहत अब भारत मे सलेक्टेड हीरो डीलर शोरूम में हार्ले डेविडसन के X400 मॉडल बेचे जा सकेंगे । इसी क्रम में अलवर में पुराना दिल्ली रोड स्थित जे एस फोर व्हील हीरो 2.O पर शनिवार 17 फरवरी को हार्ले डेविडसन के तीन बाइक के मॉडल्स की लॉन्चिंग की गई ,सेल्स हैड हिमांशु ने बताया आज लॉन्च किए गए तीन मॉडल्स में डेनिम ,विविड और एस टॉप मॉडल है जिसकी शुरुआती कीमत 2,39500 एक्स शोरूम प्राइज है ।

कम्पनी प्रबंधन से जुड़े संजय सर्राफ ने बताया हार्ले डेविडसन X400 सीसी सिंगल सिंगिल सिलेंडर एयर ऑयल कूल 27bhp@6000rpm और 38nm@4000 rpm के टॉर्क वाले दमदार इंजन के साथ आता है जिसमे HD कनेक्ट डिवाइस , ऑटो एलईडी ,हैडलैम्प ,डायमंड कट अलॉय व्हील के साथ ड्यूल चैनल एबीएस ब्रेकिंग सिस्टम मौजूद है ।

कार्यक्रम का संचालन यश ने किया वही जनरल मैनेजर सेल्स सुमित शर्मा भी मौजूद रहे , इस मौके पर पांच बाइक की चाबियां निकुंज सांघी , ऋषभ व शिप्रा सांघी ने ग्राहकों को सुपुर्द कर आभार जताया ।

यहां मौजूद बाइकर्स देवेंद्र कथूरिया एवं रजनीकांत ने कहा यह अलवर के लिए बड़ी उपलब्धि है कि इस लेवल की बाइक अलवर में उपलब्ध है वरना सिर्फ मेट्रो सिटी में ही यह शोरूम होते है उन्होंने हार्ले डेविडसन बाइक की जमकर तारीफ की…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!