#पॉलिटिक्स

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन: मिलिए मुकेश अंबानी के भांजे विक्रम और भांजी इशिता

Spread the love

Anant Ambani and Radhika Merchant Pre-Wedding: उद्योगपति मुकेश अंबानी के भांजे विक्रम सालगांवकर और भांजी इशिता सालगांवकर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए जामनगर पहुंचे हैं. विक्रम और इशिता मुकेश की सबसे छोटी बहन दीप्ति सालगांवकर के बच्चे हैं. दीप्ति लाइमलाइट से दूर रहती हैं और उन्होंने बिजनेसमैन दत्तराज सलगांवकर से शादी की है.

जामनगर शहर के साथ उनके गहरे पारिवारिक संबंधों के कारण अंबानी परिवार के लिए एक विशेष महत्व रखता है. जामनगर हवाईअड्डा, जहां प्रतिदिन सिंगल-डिजिट में हवाईजहाज की लैंडिंग के लिए इस्तेमाल किया जाता है, लेकिन अब 1 मार्च को लगभग 50 प्लेन लैंडिंग के लिए देखे जा सकते हैं. पूरे हवाईअड्डे को आरआईएल रिफाइनरी कॉम्प्लेक्स के मार्ग के रूप में रिलायंस द्वारा सजाया जा रहा है.

इससे पहले अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल होने के लिए सलमान खान, जान्हवी कपूर और मनीष मल्होत्रा ​​जामनगर पहुंचे थे. रिहाना और जादूगर डेविड ब्लेन सहित कई प्रसिद्ध अंतर्राष्ट्रीय कलाकार प्रीबेडिंग में शामिल होंगे. इसके अलावा टॉप भारतीय संगीतकार परफॉर्म करेंगे, उनमें अरिजीत सिंह, अजय-अतुल और दिलजीत दोसांझ शामिल हैं.

1 मार्च से 3 मार्च तक होने वाले प्री-वेडिंग बैश के दिन को एवरलैंड शाम कहा जाता है. इसमें ड्रेस कोड “सुरुचिपूर्ण कॉकटेल” के रूप में सूचीबद्ध होता है. दूसरे दिन सुझाए गए ड्रेस कोड “जंगल फीवर” के साथ ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड की मेजबानी की जाएगी. अंतिम दिन में भी दो कार्यक्रम होंगे. पहला, टस्कर ट्रेल्स, “आकस्मिक ठाठ” ड्रेसिंग के बारे में होता है, क्योंकि मेहमानों से जामनगर के हरे-भरे माहौल का और अच्छे से जान सकें. फाइनल पार्टी, हस्ताक्षर, विरासत भारतीय परिधान के साथ एक खूबसूरत शाम के बारे में बताती है.

Tags: Anant Ambani, Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Celebrations

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!