Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राजस्थान #राज्य

कार से टक्कर होने पर युवक उछला 20 फिट, वीडियो वायरल…

धौलपुर में सड़क पार कर रहे एक युवक को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि युवक करीब 20 फीट उछलकर सड़क किनारे जा गिरा। हादसा गुरुवार दोपहर करीब दो बजे कौलारी थाना क्षेत्र के बसईनवाब कस्बे में मनियां रोड पर हुआ। इस हादसे का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आए जिसे देखने के बाद सबके रोंगटे खड़े हो गए ।

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि युवक दौड़ते हुए सड़क पार करने की कोशिश कर रहा है. इसी बीच तेज रफ्तार कार ने युवक को टक्कर मार दी, जिससे वह उछलकर दूर जा गिरा। घटना के बाद कार चालक मौके से भाग गया। युवक को हवा में लहराता देख पास की दुकान पर बैठे कुछ लोग दौड़कर आए और उसकी मदद की। एंबुलेंस 108 की मदद से उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। युवक की हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर के एसएमएस अस्पताल रेफर कर दिया गया. फिलहाल युवक का एसएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस संबंध में अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है घटना के बाद पुलिस भी जॉच कर रही है ।

जानकारी के मुताबिक गांव नगला हरलाल निवासी दरब सिंह (27) पुत्र भगवान सिंह जाटव कस्बे के बाहर बसईनवाब में परचून की दुकान चलाता है। गुरुवार को वह कस्बे में कोल्ड ड्रिंक लेने गया था। वहां से वह पैदल ही दुकान पर लौट रहा था। तभी मनियां मार्ग पर सड़क पार कर रहे दरब सिंह को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!