Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राज्य

डीएसपी को प्रेमिका के संग पकड़ा पत्नी ने….जमकर हुआ हंगामा…

यह हैरान करने वाला मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश बस्ती जिले से , जहां एक शादीशुदा DSP साहब अपनी डॉक्टर प्रेमिका को घर बुलाकर इश्क फरमा रहे थे कि अचानक ऊपर से बेटी के साथ पत्नी घर पर पहुंच गई , इस दौरान जमकर हंगामा हुआ , इस आशिकी की चर्चा उत्तर प्रदेश से लेकर राजस्थान तक हो रही है क्योंकि शादीशुदा DSP ने राजस्थान से अपनी डॉक्टर प्रेमिका को घर पर बुलाया था , लेकिन उन्हें नही पता था कि ऐसा होने वाला है । अब यह मामला पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंच गया है ।

जानकारी के अनुसार, राजस्थान की राजपत्रित महिला डॉक्टर और डीएसपी चौहान के बीच पिछले 5 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 26 मई को सीओ ने अपनी प्रेमिका को मिलने के लिए बस्ती के अपने सरकारी आवास पर बुलाया था। तभी सीओ की पत्नी भी घर आ गई और फिर सरकारी आवास पर जमकर ड्रामा हुआ।

अचानक घर पहुंची पत्नी ने पति को दूसरी महिला को साथ देखकर DSP की पत्नी बुरी तरह भड़क गई और पति समेत प्रेमिका की पिटाई शुरू कर दी। आरोप है कि पत्नी के साथ मिलकर डीएसपी ने भी अपनी डॉक्टर महिला मित्र के साथ मारपीट की और दो महिला कांस्टेबल बुला कर अरेस्ट करा दिया। प्रेमिका जब बस्ती से छूट कर गई तो डीएसपी चौहान के खिलाफ जयपुर में मुकदमा दर्ज करा दिया।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!