Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राज्य

ट्रेन से कटकर तीन लड़कियों ने अंधविश्वास में दी जान..

यह घटना उत्तर प्रदेश के मथुरा की है जहां 13-14 साल की 3 लड़कियों ने शरीर नश्वर है और बाबा ने बुलाया है लिखकर 24 मई को ट्रेन से कटकर जान दे दी
ये तीनो लड़कियां 13 वर्षीय माया ,14 वर्षीय गौरी और 16 वर्षीय माया मुजफ्फरपुर (बिहार) के योगिया मठ से लापता हो गयी थीं. इस दौरान माही के घर पर एक लेटर मिला. इस पर लिखा था- ‘हमको बाबा बुलाए हैं. सब ठीक करने के लिए हमको जाना होगा. हम तीनों लालगंज या हिमालय जा रहे हैं. खोजने की कोशिश मत करना, क्योंकि हम जहर खरीद चुके हैं. खोजा तो हम जहर पीकर मर जाएंगे.’

थाना टाउन के एसआइ मोहन कुमार ने बताया कि माया की मां सोनी देवी ने 22 मई को टाउन थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.तीनों ने इस वर्ष नौवीं कक्षा पास की छात्राएं थी , इस दौरान गौरी के घर छोड़ने के बाद बैग में एक चिट्ठी मिली थी. इसमें लिखा था कि माया, गौरी व माही तीनों परमात्मा से मिलने के लिए किसी धाम जा रही हैं. घरवाले ढूंढने की कोशिश न करें. तीन माह बाद परमात्म से मिलकर लौट आएंगी.

लेकिन वह लौटी तो सही लेकिन जिंदा नही उनकी लाशें घर पहुंची तो कोहराम मच गया , यहां से जाने के बाद तीनों लड़कियों ने उत्तर प्रदेश के मथुरा में शरीर नश्वर है और बाबा ने बुलाया है लिखकर 24 मई को ट्रेन से कटकर जान दे दी.

आपस में तीनों किशोरियां सहेली हैं. 13 मई को तीनों घर छोड़कर आई थीं. एक किशोरी ने अपने घर पर बैग में चिट्ठी छोड़़ी थी, जिसमें लिखा था कि वह परमात्मा से मिलने जा रही हैं. मंगलवार को तीनों के स्वजन ने उनके बैग व कपड़े से पहचान की. तीनों लड़कियां 6 महीने पहले एक-दूसरे के कॉन्टेक्ट में आईं थीं. वो यूट्यूब, इंस्टाग्राम पर सिर्फ धार्मिक और मोटिवेशनल प्रवचन सुनती थीं. कहती थीं कि शरीर नश्वर है. एक लड़की माही अपनी मृत मां की आत्मा से भी बात करने का दावा करती थी.

कुल मिलाकर एक बार फिर अंधविश्वास की भेंट चढ़ी इन तीन किशोरियों की मौत ने सबको हिला दिया है ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!