Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राजस्थान #राज्य

एसओजी ने तीन और ट्रेनी थानेदारों को किया गिरफ्तार…

राजस्थान पुलिस सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में एसओजी ने बड़ी कार्यवाही करते हुए शनिवार को तीन और ट्रेनी थानेदारों को गिरफ्तार कर लिया है . इससे एक बार फिर से इस बैच के ट्रेनिंग कर रहे थानेदारों में हड़कंप मच गया. एसओजी ने अभी कई ट्रेनी थानेदारों को रडार पर ले रखा है. इनमें दो ट्रेनी थानेदारों को जयपुर स्थित आरपीए और एक को जोधपुर ट्रेनिंग सेंटर गिरफ्तार किया गया है.

राजस्थान पुलिस सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा पेपर लीक केस 2021 की जांच एजेंसी एसओजी और एसआईटी पूर्व में करीब चार दर्जन ट्रेनी थानेदारों को गिरफ्तार कर जेल भिजवा चुकी है. इन ट्रेनी थानेदारों को जयपुर और अजमेर से पकड़ा गया था. उसके बाद लोकसभा चुनावों के दौरान यह मामला थोड़ा ठंडा पड़ गया था. लेकिन चुनाव निपटते ही इसमें फिर से तेजी आने लगी है….

एडीजी एसओजी वीके सिंह ने बताया कि 2 दिन पहले पोरव कालेर स्कूल संचालक दिनेश सिंह व साल्वर नरेश दान तथा प्रवीण कुमार को गिरफ्तार किया गया , इनसे पूछताछ के आधार पर आरएसी प्लाटून कमांडर वैभव बिश्नोई को जोधपुर के राजस्थान पुलिस ट्रेनिंग सेंटर तथा थानेदार मनीषा सिहाग वह अंकिता गोदारा को आरपीए से गिरफ्तार किया गया है , 6 और प्रशिक्षु थानेदारों की पहचान हुई है , उनकी भूमिका की पड़ताल की जा रही है ।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राम सिंह शेखावत ने बताया कि राजू मैट्रिक्स ने दोनों पारियों के पेपर बीकानेर की श्री राम सहाय आदर्श सीनियर सेकेंडरी स्कूल के संचालक दिनेश सिंह चौहान के साथ मिलकर पेपर चुराए थे

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!