Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राजस्थान #राज्य #वायरल विडियो

जेठानी ने देवरानी के बच्चे को ड्राप से पिलाया जहर ? वीडियो वायरल…

सोशल मीडिया पर चल रही एक खबर की एक महिला ने अपनी देवरानी के नवजात बच्चे ड्राप से जहर पिलाया इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है , वीडियो बाड़मेर जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र के भादरेश गांव का बताया जा रहा है. वीडियो में एक नवजात बच्चा सो रहा है. इस दौरान एक महिला गोदी में बच्चा लिए हुए आती है और सो रहे नवजात को नोजल से कुछ पिलाकर वापस चली जाती है. इसके बाद बच्चा रोने लग जाता है.

जैसा कि इस वीडियो में देखा जा रहा है कमरे में पलंग के ऊपर एक मासूम बच्चा लेटा हुआ है, बच्चे के ऊपर मच्छरदानी लगी हुई है. तभी एक औरत बच्चे को कमर पर बैठा कर कमरे में आती है और इधर उधर देखते हुए अपने ब्लाउज से दवा ड्रॉप निकलती है और उसका इस्तेमाल कर धीरे से मच्छरदानी को उठाते हुए पलंग पर सोए बच्चे के मुंह में दवा ड्रॉप को डालती है.

ऐसा करते ही बच्चे की नींद खुल जाती है, तब वह औरत तुरंत बाहर चली जाती है. उसके थोड़ी देर बाद हो फिर से वह औरत कमरे में आती है और मच्छरदानी को हटा कर बच्चे के मुंह में दवा ड्रॉप की मदद से जहर डालकर कमरे से बाहर की तरफ जाती है, थोड़ी देर तक वह गेट पर खड़े होकर देखी है और फिर अंदर आती है. बच्चों के सिर पर हाथ लगाती है और चली जाती है. यहीं पर वीडियो खत्म हो जाता है. बता दे कि यह औरत मासूम बच्चों की मां की जेठानी है.

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो बाड़मेर के भादरेश गांव का है. जहां पर एक घर में परिवार के साथ देवरानी और जेठानी रहती है. देवरानी के दो बच्चों की संदिग्ध मौत हो जाती है जिसके चलते वह काफी परेशान रहती है और उसका शक जेठानी पर जाता है. जब देवरानी के घर तीसरा बच्चा होता है, तब वह अपने कमरे में सीसीटीवी लगवा देता है और इसी सीसीटीवी में उसकी जेठानी की यह हरकत कैद हुई है. जानकारी के अनुसार मासूम बच्चे की मां जब नहा कर वापस आती है, तब बच्चे की नाजुक हालत देख तुरंत वीडियो चेक करती है और उसे तब पता चलता है कि जेठानी ने बच्चे को कुछ पिलाया है. इसके बाद बच्चे को अस्पताल ले जाया जाता है. वहां पर बच्चा 3 दिन तक आईसीयू में एडमिट रहता है. बताया जा रहा है कि फिलहाल बच्चों को बचा लिया है.

बाड़मेर जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दावा किया जा रहा है कि बड़े भाई की पत्नी छोटे भाई के बच्चों को जहर दे रही है हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की एसटीवी पुष्टि नहीं करता है.

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!