Loading...

Stvnews Online

#देश-दुनिया #पॉलिटिक्स #राजस्थान #राज्य

सुखजिंदर रंधावा के समर्थन रैली की तैयारिया जोरो पर :जूली

कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक, नेता प्रतिपक्ष एवं गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र के पर्यवेक्षक टीकाराम जूली ने पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी सुखजिंदर सिंह रंधावा के समर्थन में पठानकोट में हल्काभोआ विधानसभा के ब्लॉक अध्यक्ष ,सेक्टर अध्यक्ष, जिला परिषद सदस्य ,ब्लॉक समिति सदस्य , यूथ कांग्रेस सदस्य की आगामी 30 मई को होने वाले रोड शो की तैयारियों के लेकर बैठक आयोजित की।

जूली ने कांग्रेस पदाधिकारियो को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के आखिरी तीन दिन में पूरे दमखम के साथ जुट जाए और यहां के प्रत्याशी को जिताने का संकल्प ले। उन्होंने कहा कि युवा पूरी तरह अपनी कमर कस ले,बूथ लेवल तक के कार्यकर्ता तक हमें जमीनी स्तर पर काम करना है।
उन्होंने कहा कि देश में इंडिया गठबंधन का जिस तरह का माहौल बन रहा है उससे यह स्पष्ट है कि राजस्थान और हरियाणा के बाद हम पंजाब भी जीत रहे हैं।
उन्होंने कहा कि देश में पिछले 10 वर्ष का उमंग और जोश अब निराशा में बदल गया है।
उन्होंने कहा कि पंजाब का किसान और युवा अन्याय का बदला आगामी 4 जून को अपने मत का उपयोग कर लेगा।
उन्होंने कहा कि संविधान और आरक्षण को मिटाने वाली केंद्र की मोदी सरकार की इस लोकसभा चुनाव में हार सुनिश्चित है।

गौरतलब है लोकसभा चुनावों के अंतिम चरण में एक जून को पंजाब में भी मतदान होना है यहां आम आदमी पार्टी की सरकार है यहां कोंग्रेस और आम आदमी पार्टी अपने अपने प्रत्याशियो को मैदान में उतार कर अलग अलग चुनांव लड़ रही है जबकि दिल्ली में दोनों दलों ने इंडिया गठबंधन के तहत सहमति से प्रत्याशी उतारे थे ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!