Loading...

Stvnews Online

#देश-दुनिया #पॉलिटिक्स #राज्य

मोदी सरकार के दस सालों के अन्याय का अंत जनता करेगी :टीकाराम जूली…

कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक,नेता प्रतिपक्ष और पंजाब के गुरदासपुर के पर्यवेक्षक टीकाराम जूली ने गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सुखजिंदर सिंह रंधावा के समर्थन में भोआ विधानसभा क्षेत्र के बसाऊ बाडमा एवं जानीचक में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार के 10 सालों के अन्यायकाल का अंत इन लोकसभा चुनाव में देश की जनता करेगी।

उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी के 400 पार के नारे में अहंकार की बू आती है। देश की आवाम इस अहंकार को आगामी 4 जून को चकनाचूर कर देश में इंडिया गठबंधन के साथ हाथ बदलेगा हालात को एक नई दिशा देगा।

जूली ने कहा कि कांग्रेस के न्याय पत्र में हिंदुस्तान के 140 करोड़ हिंदुस्तानियों की आशाओं एवं आकांक्षाओं की छाप है जो कि अमृतकाल का गोरख धंधा देश से चौपट करने में अहम साबित होगा।

केंद्र की मोदी सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा कि अच्छे दिनों की बात करने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने देश की जनता को महंगाई और बेरोजगारी से पंगु बना दिया है।
उन्होंने कहा कि देश में कठिनाइयों से जूझ रहे मेहनतकश लोग अमीरों के हितों की पूर्ति करने वाली और कॉर्पोरेट मुनाफे को लाभ पहुंचने वाली केंद्र की मोदी सरकार का बोरी बिस्तर 4 जून को बांधने वाले है।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!