Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राज्य #वायरल विडियो

300 करोड़ की प्रॉपर्टी की खातिर बहु ने दी ससुर की हत्या की दी सुपारी…

प्रोपर्टी की खातिर रिश्तों को तार तार करने वाली घटना सामने आई है , महाराष्ट्र के नागपुर में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक बहू ने अपने ससुर की हत्या इस वजह से करा दी, क्योंकि 300 करोड़ पैतृक संपत्ति में ससुर उसे हिस्सा नहीं दे रहे थे…बदमाशो ने बुजुर्ग को गाड़ी से कुचल दिया ।

300 करोड़ रु की प्रॉपर्टी की लड़ाई में हिस्सा नही मिलने से खफा एक महिला ने अपने ससुर की हत्या करवाने के लिए दो सुपारी किलर को एडवांस दो लाख रु देकर ससुर की हत्या करने का सौदा तय किया , उन्ही पैसों से बदमाशो ने एक पुरानी कार खरीदी थी , उसी कार से 80 वर्षीय पुरषोत्तम पुट्ठेवार से कुचल कर हत्या कर दी , हालांकि आरोपियो ने इसे एक दुर्घटना की तरह से अंजाम दिया था लेकिन पुलिस ने खुलासा कर आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है ।

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जब सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उन्होंने बताया कि पुरुषोत्तम पुट्टेवार की हत्या उनकी बहू अर्चना ने सुपारी देकर कराई है. इसके लिए दो लाख रुपए एडवांस में दिए गए थे. उसी से कार खरीदकर पुरुषोत्तम पुट्टेवार को कुचला गया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी बहू अर्चना को भी गिरफ्तार कर लिया है. अन्य संदिग्ध लोगों की भूमिका की जांच की जा रही है.

दरअसल पुरुषोत्तम पुट्टेवार (80) के पास 300 करोड़ रुपए की पैतृक संपत्ति थी. संपत्ति में हिस्सा नहीं मिलने से नाराज बहू अर्चना ने पुरुषोत्तम पुट्टेवार की सुपारी देकर हत्या करा दी. सुपारी किलर्स ने कार से कुचलकर वारदात को अंजाम दिया. इस कार को खरीदने के लिए पुरुषोत्तम पुट्टेवार की बहू ने पैसे दिए थे. अर्चना ने आरोपियों को साफ हिदायत दी थी कि हत्या हादसा ही लगना चाहिए. इसके लिए अर्चना ने एडवांस में दो लाख रुपए भी दिए थे. आरोपी इस हत्या को हादसा दिखाने में कामयाब भी हो चुके थे, लेकिन पुरुषोत्तम पुट्टेवार के भाई ने बहू की पोल खोलकर रख दी.

1

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!