Loading...

Stvnews Online

#क्राइम न्यूज़ #देश-दुनिया #राजस्थान #राज्य

खुले गड्ढे में 30 फिट नीचे गिरा पांच साल का बच्चा…

अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ थाना इलाके के कनवाड़ा गांव में एक बड़ा हादसा सामने आया है जब कुएं की पास बने एक गहरे गड्ढे में 5 साल का मासूम गोलू गिर गया , वह करीब 25 से 30 फिट नीचे चला गया , घटना की जानकारी मिलते ही वहां भीड़ जमा हो गयी यहां फरिश्ता बन कर आये एक युवक असर खान ने काफी मशक्कत के बाद उसे रेस्क्यू कर उसकी जान बचाई ।
इस गड्डे में दो सांप भी मौजूद थे. असर ने सांपों को भी रेस्क्यू कर बाहर निकाला ।

मासूम गोलू के दादा रामचरण चौधरी ने बताया कि मंगलवार को सुबह करीब 10 बजे उसके पोते गोलू और नन्नू खेल थे. तभी मिट्टी धंसने से कुएं के पास बनी झिरी में गोलू गिर गया. उन्होंने उसे बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पाए. अभिषेक उर्फ गोलू अपने छोटे भाई नन्नू के साथ नहाने गया था. इस कुएं के आस-पास दूसरे खेत भी हैं. खेत में सिंचाई की वजह से कुए के पास झिरी बैठ हुई थी. जिसमें वह फिसल गया था ।

इस दौरान स्थानीय प्रशासन सहित पुलिस जाप्ता भी मौजूद रहा ,रेस्क्यू करने के बाद मौके पर मौजूद डॉक्टर्स की टीम ने उसकी जांच की. इसके बाद उसे लक्ष्मणगढ़ के सरकारी हॉस्पिटल ले जाया गया. वहां बच्चा सुरक्षित है और उसे शाम तक घर भेज दिया जाएगा.

एसपी आनन्द शर्मा ने लोगो से अपील करते हुए कहा जो बोरिंग फेल हो जाती है उसे जो लोग खुला छोड़ देते है उससे इस तरह की घटनाएं होती है इसलिए ऐसा न करे ऐसे मामलों में खुली पड़े खड्डों को खुला न छोड़े उसे भरवा देना चाहिए ।

0

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!